पहली मंजिल पर बने ड्राइंगरूम में दनदनाती हुई घुसी कार, फिर जो हुआ Video में आप खुद ही देख लीजिए

कई बार गाड़ियों के ऐसे हादसे होते हैं जिन्हें देखकर आंखों को भरोसा ही नहीं होता है. ऐसा ही एक हादसा अमेरिका के मिल्वौकी शहर में देखने को मिला. यहां एक तेज रफ्तार एसयूवी कार (SUV Jeep) एक घर की पहली मंजिल के कमरे में जा घुसी. हैरत की बात यह है कि इस दुर्घटना में न कार चालक को कोई खरोंच आई और न ही घर में मौजूद शख्स को कोई शारीरिक नुकसान हुआ है. यह हादसा सुबह पांच बजे का है. मौके पर पहुंची पुलिस भी इस दुर्घटना को देखकर अचंभित थी. इतना ही नहीं दीवारों के बीच फंसी कार को पुलिस ने ड्राइव कर बाहर निकाला.
पहली मंजिल पर बने ड्राइंगरूम में दनदनाती हुई घुसी कार, फिर जो हुआ Video में आप खुद ही देख लीजिए
न्यूज के मुताबिक मिल्वौकी शहर में थियो अपने घर में सो रहे थे. सुबह का वक्त था, तभी अचानक जोरदार आवाज के साथ उनकी नींद खुली. आंख खुलते ही उन्होंने देखा कि घर में धुंआ भरा हुआ है. सामने कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था. उन्हें लगा कि शायद आग लगी है या धमाका हुआ है. वह समझ नहीं पा रही थी कि अचानक उनके घर में क्या हुआ है.

थोड़ी देर बाद उनकी अपने घर के ड्राइंग रूम में एक लाल रंग की कार पर पड़ी. फिर उन्होंने देखा कि एक कार से एक महिला बाहर निकलने की कोशिश कर रही है. निकलते ही उसने कहा कि मैं ड्राइविंग के दौरान दुविधा में थी कि मुझे दाएं जाना है या बाएं. जब तक मैं कुछ समझ पाती तब एसयूवी कार घर के ड्राइंग रूम में घुस चुकी थी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि एसयूवी कार की ड्राइवर ने छानबीन में काफी सहयोग किया. हालांकि पुलिस हादसे की वजह तलाशने में जुटी हुई है. पुलिस ने सुबह करीब साढ़े सात बजे घर की दीवारों के बीच फंसी कार को बाहर निकाला. पड़ोस के घर में रहने वाले डोनाल्ड ब्राउन ने कहा कि यह हादसा देखकर आंखों पर विश्वास ही नहीं हो रहा है. वहीं घर के मालिक थियो ने बताया कि उन्हें बस इस बात की खुशी है कि वह आज जिंदा हैं. उन्हें इस बात की भी खुशी है कि कार चालक भी सुरक्षित है.

देखें विडियो:-

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com