पल्लेकेल वनडे आज दूसरे वनडे में श्रीलंका पर बढ़त बनाने के इरादे से पूरी तैयार में है अब विराट ब्रिगेड

पल्लेकेल वनडे आज दूसरे वनडे में श्रीलंका पर बढ़त बनाने के इरादे से पूरी तैयार में है अब विराट ब्रिगेड

India और Srilanka के बीच आज पल्लेकेल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में दूसरा वनडे मैच खेला जाने वाला है। भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में अपनी बढ़त को और मजबूत करने के इरादे से दूसरे वनडे में उतरेगी।पल्लेकेल वनडे आज दूसरे वनडे में श्रीलंका पर बढ़त बनाने के इरादे से पूरी तैयार में है अब विराट ब्रिगेडउत्तर कोरिया का समर्थन करने वाले चीन, रूस के लोगों पर लगा प्रतिबंध…

विराट ब्रिगेड पांच वनडे मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना चुकी है अब दूसरे मैच में श्रीलंका से दो-दो हाथ करेगी। बता दें कि भारतीय टीम ने पहले मैच में 9 विकेट से जीत दर्ज कर  धमाकेदार शुरुआत की थी।

 

 

पहले वनडे में मिली थी जोरदार जीत मेहमान टीम ने पहले वनडे मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल द्वारा चटकाए गए तीन विकटों की मदद से मेजबान टीम को 216 रनों पर ही सीमित कर दिया था और फिर सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (नाबाद 132) और कप्तान विराट कोहली (नाबाद 82) की बेहरतरीन पारियों की मदद से बड़ी जीत हासिल की थी।

 

मेजबान टीम को अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद श्रीलंका की बल्लेबाजी की बात करें, तो दूसरे मैच में श्रीलंकाई टीम अपने ओपनर निरोशन डिकवेला पर काफी हद तक निर्भर करेगी।

पहले मैच में उन्होंने अर्धशतक जड़ा था। उनके अलावा दानुष्का गुणथिलका, कुशल मेंडिस और पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज से भी मेजबान टीम को अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

 

लसिथ मलिंगा की गेंदबाजी पर होगी नजरें गेंदबाजी में श्रीलंका की उम्मीदें तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा पर टिकी हुई हैं। वह किसी भी बल्लेबाज को परेशान करने और उसकी लय बिगाड़ने का दम रखते हैं, लेकिन टीम की दिक्कत यह है कि दूसरे छोर पर मलिंगा का साथ देने वाला दूसरा कोई गेंदबाज उसके पास नहीं है।

 

वहीं,  भारतीय टीम लय में बरकरार है और सभी बल्लेबाज फॉर्म में नजर आ चुके हैं। गेंदबाज भी अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभा रहे हैं। पहले मैच में सिर्फ तीन बल्लेबाजों को बल्लेबाजी करने का मौका मिला था। हालांकि टीम के मिडिल ऑर्डर में महेंद्र सिंह धोनी, हार्दिक पंड्या, केदार जाधव जैसे नाम हैं, जो तेजी से रन बना सकते हैं।

 

इनमें से चुना जाएगा प्लेइंग इलेवन भारत : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), शिखर धवन, भुवनेश्वर कुमार, केदार जाधव, युजवेंद्र चहल, लोकेश राहुल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पंड्या, अजिंक्य रहाणे, मनीष पांडे, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर।

 

श्रीलंका : उपुल थरंगा (कप्तान), लसिथ मलिंगा, चमारा कपुगेदरा, एंजेलो मैथ्यूज, थिसारा परेरा, निरोशन डिकवेला (विकेटकीपर), दानुष्का गुणथिलका, विस्वा फर्नांडो, कुशल मेंडिस, वानिडु हसारंगा, लक्षण संदकन, मिलिंदा सिरीवर्दना, दुशमंथा चामीरा, मलिंदा पुष्पकुमारा, अकिला धनंजय

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com