पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों के लिए बेस्ट हैं ये लैपटॉप

 इलेक्ट्रॉनिक्स सामान बनाने वाली कंपनी एचपी ने हाल ही में अपने लैपटॉप पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। कंपनी ने पर्सनल और प्रोफेशनल काम करने वालों के लिए Spectre x360 लैपटॉप भारत में लॉन्च किए हैं। इनमें स्मार्ट एआई फीचर्स परफॉर्मेंस को बढ़ाने के लिए प्रदान किए गए हैं। यहां इनके स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में बताने वाले हैं।

HP Spectre x360 के मुख्य फीचर्स

  • लेटेस्ट लैपटॉप स्मार्ट एआई फीचर्स के साथ लॉन्च किए गए हैं। ये परफॉर्मेंस को बढ़ाने का काम करेगा। इसमें सिक्योरिटी को मजबूत करने के लिए भी खास सुविधा दी गई है।
  • लैपटॉप में NPU को इंटीग्रेट किया गया है जो एआई से संबधित काम करने के दौरान कुशलता प्रदान करेगा। परफॉर्मेंस के लिए इनमें Intel Core Ultra 7 प्रोसेसर प्रदान किया गया है।
  • इसके अलावा NVIDIA स्टूडियो के साथ RTX 4050 ग्राफिक्स कार्ड दिया गया है। इनमें 2.8K Oled डिस्प्ले IMAX इनहांस सर्टिफिकेशन के साथ दिया गया है। इसका रिफ्रेश रेट 48 हर्टज से लेकर 120 हर्टज तक काम करता है।
  • लैपटॉप गैस्चर कंट्रोल के साथ आने वाले एआई कैमरा के साथ आते हैं। यह कैमरा 9 मेगापिक्सल का है।
  • इनमें 1 HDMI 2.1 हेडफोन/माइक्रोफोन कॉम्बो, 2 थंडरबोल्ट, USB Type-C के साथ 4 पोर्ट और इनमें एचपी स्लीप और चार्ज फंक्शनेलिटी भी मिलती है।
  • 14 इंच और 16 इंच दोनों ही मॉडल्स में वाई-फाई 6E AX211 (2×2) और ब्लूटूथ 5.3 की कनेक्टिविटी सुविधा दी गई है।

कीमत और उपलब्धता

HP Spectre x360 2024 के 14 इंच वाले मॉडल के लिए ग्राहकों को 1.64 लाख रुपये की कीमत चुकानी होगी। यह Nightfall Black और Slate Blue कलर में उपलब्ध है।

वहीं, 16 इंच वाले मॉडल की कीमत 1.79 लाख रुपये है और यह Nightfall Black कलर ऑप्शन के साथ आता है।

इन्हें एचपी वर्ल्ड स्टोर्स और अमेजन से खरीदा जा सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com