पराई स्त्री संग पिता बना रहा था संबंध, आ गया बेटा फिर जो हुआ जानकर खा जायेंगे चक्कर

हाल ही में एक अपराध का मामला इंदौर के बाणगंगा से सामने आया है जहाँ पुलिस ने बीते मंगलवार को अनिल प्रजापत और उसकी प्रेमिका श्रद्धा पांचाल के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इस मामले में दोनों भागी फाटा सूर्यवंशी अस्पताल के पास (बाणगंगा) के निवासी है. वहीं इस मामले में शिकायत दर्ज करने वाला अनिल का 14 साल का बेटा है. इस मामले में बेटे का आरोप है कि अनिल और श्रद्धा एक कमरे में बंद थे कि तभी बेटा आ गया और उसने दोनों को संबंध बनाते हुए देख लिया और इस बात को राज रखने के लिए श्रद्धा ने उसकी पिटाई की है वह भी बहुत बेरहमी से.

इस मामले में अनिल ने भी अपने बेटे को जान से मारने की धमकी दी है जिसके बाद वह पुलिस से मदद की गुहार के लिए गया. इस मामले में बात करते हुए एसआई मीना बौरासी ने बताया कि ”यह घटना 2 दिसंबर को शाम करीब 6.30 बजे की है जब एक किशोर ने पुलिस को यह बताया कि उसके पिता और मां के बीच विवाद चल रहा है और इस कारण से माता-पिता अलग-अलग रहते हैं. घटना वाले दिन पिता उसे मां के घर लेने आए थे और वह उनके साथ बाइक से भगतसिंह नगर जा रहा था. इसके बाद पिता कुछ देर में आने का कहकर उसे बाणगंगा फाटक के पास छोड़कर चले गए और काफी देर बाद वह पिता की तलाश करने लगा तो उसे एक घर के सामने पिता की बाइक और चप्पल दिखी.

पहले की दोस्ती फिर बनाया हवस का शिकार, उसके बाद जो हुआ जानकर कांप जायेगी आपकी रूह

इसके बाद वह उस घर के अंदर गया तो उसने देखा कि पिता और आरोपित महिला (प्रेमिका) संबंध बना रहे हैं इसके बाद वह डर गया और उसने पिता को पूरी घटना मां को बताने के बारे में कहा. इस पर पिता और प्रेमिका ने मारपीट शुरू कर दी और वह भागकर पुलिस स्टेशन आ गया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com