देखें विडियो: पत्नी ने की पती की पिटाई जिसके बाद जो हुआ वो...

देखें विडियो: पत्नी ने की पती की पिटाई जिसके बाद जो हुआ वो…

पती और पत्नी का रिश्ता मतलब इस दुनिया का रिश्तों के मामलें में सबसे पवित्र रिश्ता माना जाता हैं. पती और पत्नी को अपना रिश्ता विश्वास के आधार पर टिकाना होता हैं. पती और पत्नी के बीच झगड़ा अक्सर होता रहता हैं, लेकिन वो झगड़ा प्यार भरा ही होता हैं उसमे थोड़ा प्यार तो थोड़ी खटास होती हैं.देखें विडियो: पत्नी ने की पती की पिटाई जिसके बाद जो हुआ वो...एक हिंदू और एक मुसलमान के बीच का अंतर जानना है तो जरुर पढ़िए ये खबर…

पती ने की पत्नी की पिटाई ऐसी खबरें आज कल हम काफी सुनते हैं, लेकिन क्या आपने कभी पत्नी ने की पती की पिटाई ऐसा सुना नहीं होगा. आज हम आपको एक ऐसी ही घटना का विडियो दिखाने जा रहें हैं.

पती और पत्नी के बीच झगड़े की बात हमने आपको बताई हैं ही, लेकिन जब झगड़ा बातों बातों से मारपीट तक जाता हैं तो वो काफी गंभीर बात बन जाती हैं. अब एक विडियो सामने आया हैं जिसमे पत्नी ने अपने पति की काफी पिटाई की हैं.

अभी अभी: बीजेपी का बड़ा ऐलान, 24 घंटे के अन्दर यूपी में वरुण गांधी को मिलेगी सीएम की जिम्मेदारी

इस पत्नी का पती घर पर काफी शराब पीकर आया था और घर में काफी हल्ला मचा रहा था जो पत्नी से सहन नहीं हुआ. पत्नी ने पहले उसे काफी समझाया, लेकिन वो पती माना नहीं जिसके बाद पत्नी ने पती को मारना शुरू कर दिया. जब पत्नी ये पिटाई कर रहीं थी तब उनका बच्चा भी वहां मौजूद था जो ये सब अपनी आखों से देख रहा था.

पत्नी ने अपने पती को लाथ और मुक्के मारे और कान के नीचे भी काफी बार मारा. वो पती अपनी पत्नी के सामने कुछ नहीं बोल पाया और चुपचाप मार खाता रहा. वो पती पत्नी से काफी डर गया था. पत्नी ने उसे बराबर सबक सिखाया और उसको शराब से दूर रहने के लिए कहा.

दूसरे दिन फिर से पत्नी ने पती को काफी धमकाया और शराब से साफ साफ दूर रहने को बोला.

विडियो देखे: 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com