पत्नी को पति नहीं दे पाता था समय, तो पत्नी ने पडोसी से कहा ‘मुझे गर्म कर दो, मैं तुम्हे…’

आजकल लगातार रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबरें आ रहीं हैं जो सभी के होश उड़ा रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह भी कुछ ऐसा ही है. इस मामले में कुछ ऐसा हुआ है जो आप सोच भी नहीं सकते हैं. जी दरअसल यह मामला गुरुग्राम का है जहाँ एक महिला के उसके ही पड़ोसी से संबंध थे क्योंकि उसका पति उसके साथ संबंध बनाने के वक्त नहीं दे पाता था. इस मामले में पत्नी के संबंध ज्यादा दिन तक छिप नहीं सके और पति के सामने उसके संबंधों का सारा राज खुल गया.

इस मामले में आगे जो हुआ वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, यह मामला पुलिस के पास पहुंचा तब जब एक की मौत हो गई. इस मामले में सेक्टर 83 में रहने वाले आरोपी रमेश यादव जिसकी उम्र 30 वर्ष है, उसके ऊपर पड़ोसी की ही हत्या का आरोप लगा है और इस मामले में उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया. पुलिस ने बताया कि यह मामला अवैध संबंधों का है और इस मामले में पत्नी ने पुलिस को बताया कि ‘उसका पति हमेशा ऑफिस के कामों में व्यस्त रहता था वह कुछ भी कर लें लेकिन उसका पति उसके साथ संबंध नहीं बनाता था इस वजह से उसने पडोसी से इस बारे में बात की और अपने पडोसी से कहा कि ”तुम मुझे गर्म करो, मैं तुम्हे कर दूंगी” इस परकास पडोसी सहमत हो गया और दोनों में संबंध बनने लगे.’

मात्र पुलिस से बचने के लिए भाई ने उतार दिए बहन के कपड़ें, मामला जानकर शर्म से हो जाओगे पानी-पानी

वहीं इस मामले में आरोपी पति ने बताया कि एक दिन जब वो अचानक घर गया तो पत्नी के चीखने की आवाज सुनकर वो कमरे में गया तो वहां विक्रम और उसकी पत्नी आपत्तिजनक अवस्था में थे और इसके बाद वो आपा खो बैठा औऱ स्टील के रॉड से विक्रम के सिर पर मार दिया जिससे उसकी मौत हो गई.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com