‘पत्नी के मोबाइल से ट्वीट कर रहे हैं केजरीवाल, दर्ज कराऊंगा केस’: कपिल मिश्रा

दिल्ली सरकार के पूर्व जलमंत्री कपिल मिश्रा आज केजरीवाल सरकार के खिलाफ सीबीआई जा रहे हैं. एबीपी न्यूज से खास बात में उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल अपनी पत्नी के मोबाइल से ट्वीट कर रहे हैं. गौरतलब है कि कल केजरीवाल की पत्नी और कपिल मिश्रा के बीच जमकर ट्वीटर पर आरोप-प्रत्यारोप हुए थे.

‘पत्नी के मोबाइल से ट्वीट कर रहे हैं केजरीवाल, दर्ज कराऊंगा केस’: कपिल मिश्रा

कपिल मिश्रा ने आज बताया, ‘’मैं आज सुबह 11 बजे सीबीआई में केजरीवाल के खिलाफ केस दर्ज कराऊंगा.’’ उन्होंने कहा, ‘’केजरीवाल अब बिन पानी की मछली की तरह तड़प रहे हैं. वह चाहते हैं कि मैं मीडिया के सामने सबकुछ कह दूं और सारे सबूतों का खुलासा कर दूं लेकिन मैं ऐसा नहीं करूंगा. मैं सिर्फ सीबीआई को ही सबकुछ बताऊंगा.’’

केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल की तरफ से निशाना साधे जाने पर कपिल मिश्रा ने कहा, ‘’केजरीवाल जी की पत्नी अपना पत्नी धर्म निभा रही हैं. मैं उनको कुछ नहीं बोलूंगा. मेरे संस्कार में किसी की माता और पत्नी को कुछ उलटा सीधा बोलने की परंपरा नहीं है.’’ उन्होंने कहा, ‘’सुनीता केजरीवाल को अभी अंदाजा नहीं है कि उनके ही घर में क्या-क्या खेल रचा जा रहा है.’’

बता दें कि कपिल मिश्रा ने कल पांच दिन बाद अनशन तोड़ दिया है. कपिल मिश्रा को आरएमएल अस्पताल से कल डिस्चार्ज कर दिया गया था. मिश्रा आम आदमी पार्टी के पांच नेताओं के विदेश दौरे की जानकारी सार्वजनिक करने की मांग को लेकर अनशन पर बैठे थे. मिश्रा ने बताया, ”दो दिन बाद मैं मोहल्ला क्लीनिक का सच भी उजागर जाऊंगा और एसीबी में शिकायत करूंगा.”

गौरतलब है कि कपिल मिश्रा ने सत्येंद्र जैन, संजय सिंह, राघव चड्ढा और आशीष समेत दूसरे कुछ नेताओं की विदेश यात्राओं पर सवाल उठाए थे. कपिल ने पार्टी नेताओं की विदेश यात्रा की डिटेल्स सार्वजनिक करने की मांग कर रहे हैं. इससे पहले अरविंद केजरीवाल पर स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन से दो करोड़ की रिश्वत लेने का आरोप लगाया था.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com