पत्नी और सास को मारकर युवक ने की आत्महत्या, 67 पन्नो का लिखा सुसाइड नोट

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता का है. जहाँ हुई हत्या ने सभी को हैरान कर दिया है. इस मामले में एक शख्स ने पहले अपनी पत्नी को कर्नाटक स्थित बेंगलुरु (Bengaluru) में मारा और फिर अपनी सास को मारने के लिए कोलकाता पहुंचा. वहीं उसके बाद उसने खुद भी आत्महत्या कर ली. इस मामले में बताया गया है कि 42 वर्षीय अमित अग्रवाल पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट था. वहीं कुछ साल पहले उसकी शादी कोलकाता की रहने वाली शिल्पी धंधानिया से हुई थी. ऐसे में उसने कोलकाता पहुंचकर अपनी सास की हत्या कर दी.

वहीं इस घटना के वक्त घर के अंदर ही मौजूद उसके ससुर तुरंत बाहर आए और घर में ताला लगा दिया. वहीं उसके बाद वह बाहर मदद के लिए दौड़े. इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि सास और उसका दामाद दोनों ही मृत पड़े हुए थे. इस मामले में पुलिस को 67 पेज का एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें लिखा था कि ”वह बेंगलुरु में अपनी पत्नी की भी हत्या कर चुका है और वह दूसरी हत्या करने के लिए कोलकाता आया.” जैसे ही यह पता चला बेंगलुरु में पुलिस अमित के घर पहुंची और वहां शिल्पी का शव बरामद किया. उसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी.

अभी इस मामले में पुलिस ने बताया कि अमित अग्रवाल का 10 वर्षीय बेटा सुरक्षित है. वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे मामले सामने आए हैं जिन्होंने सभी को हैरान किया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com