पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से वारकर हत्या करने के बाद फांसी लगाकर की खुदखुशी

 करैरा थाना अंतर्गत ग्राम टीला में एक पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से वारकर निर्मम हत्या कर दी फिर खुद फांसी के फंदे पर झूल गया। परिजनों ने सुबह देखा तो पुलिस को जानकारी दी। प्राथमिक पड़ताल में पति के मानसिक विक्षिप्त होने की बात सामने आई है। साल 2006 में हत्या के बाद 10 साल की सजा काट रहा आरोपित लॉक डॉउन के बाद पेरोल पर लौटा था। तभी से पत्नी से मारपीट कर रहा था। कैलाश जाटव (35) पिता मक्खू जाटव निवासी टीला ने जिस दौरान पत्नी कला देवी (30) को मौत के घाट उतारा।

उसके पिता मक्खू के साथ उसका 7 साल का बेटा बाहर सो रहा था। जबकि 12 और 15 साल की बेटी केलास की बहन के घर गई थी। पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक उसने ग्राम टीला में 2006 में पाल के 10 साल के बेटे का मर्डर किया। इसके बाद अपने चचेरे भाई के लड़के का भी मर्डर किया था। इसी के चलते 302 में ग्वालियर जेल में बंद था। जो 15 दिन के पेरोल पर घर टीला लौटा था, लेकिन लॉक डाउन की वजह से बापिस नहीं गया था। मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस से जुड़ी अपडेट व अन्य खबरों के लिए पढ़ि‍ए यहां…

जबलपुर में रानी दुर्गावती के बलिदान दिवस पर नरई नाला स्थित समाधि स्थल पर जनप्रतिनिधियों और आदिवासी नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

शिवपुरी के करैरा में बिजली के तार के नीचे खड़े दो वाहनों में आग

शिवपुरी जिले के करैरा नगर में पुलिस सहायता केंद्र के पास बिजली के तारों के नीचे खड़े दो ट्रकों में बुधवार सुबह 4.15 बजे आग लग गई। ट्रकों में आग बिजली के तारों में हुई स्पार्किंग से निकली चिंगारियों से लगी। वाहनों में करैरा के व्यापारियों का परचून, रेडीमेड, इलेक्ट्रॉनिक आयटम रखे थे, जो रात में दतिया व शिवपुरी से आया था। रात में बारिश और हम्माल न मिलने की वजह से सामान नहीं निकलवाया।

धार में महिला कांग्रेस अध्यक्ष सहित 7 कोरोना पॉजिटिव

धार में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। यहां महिला कांग्रेस अध्यक्ष सहित 7 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। धार शहर में 4, ग्राह लुन्हेरा में 2 और वसंत विहार कॉलोनी में एक पॉजिटिव मिला है। अभी तक धार में 161 कोरोना के केस आ चुके हैं, इनमें से 26 एक्टिव केस है। पिछले दो दिनों में ही 16 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं।

बड़वानी से स्वस्थ होकर लौटे कोरोना मरीज

बड़वानी के ट्राम सेंटर से कोरोना वायरस को हराकर सेंधवा निवासी किरण बाई चौधरी और उनके बेटे पंकज चौधरी अपने घर लौटे।

डिंडोरी में सांप के काटने से युवक की मौत, इलाज में लापरवाही का आरोप

डिंडोरी के कोतवाली अंतर्गत ग्राम बहेरा निवासी 35 वर्षीय युवक राम भुवन को सोते हुए मंगलवार रात करीब 12 बजे जहरीले सांप ने काट लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। उपचार दौरान संबंधित युवक की रात में ही मौत हो गई। परिजनों ने आरोप लगाया कि जिला अस्पताल में उपचार के दौरान लापरवाही बरती गई है, जिसके चलते युवक की मौत हो गई। बुधवार को जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण जिला अस्पताल पहुंच गए और अस्पताल प्रबंधन पर मनमानी का आरोप लगाया।

खरगोन के ऊन में बैलगाड़ी से टकराया बाइक सवार, मौत

खररगोन जिले के ऊपर में खंडवा बड़ोदा स्टेट हाइवे पर बाइक सवार ने पीछे से बैलगाड़ी से टकरा गया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो हो गई।

ऊन में भंडारण केंद्र से 87 कट्टे गेहूं चोरी

खरगोन जिले के ऊपर में तालाब पार स्थित समर्थन मूल्य के गेहूं भंडारण केंद्र के कैंप से 87 कट्टे यानी साढ़े 43 किवटल गेहूं चोरी हुआ है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। वहां रहने वाले चार चौकीदारों से भी पूछताछ की गई। ऊन थानान्तर्गत तीन अगल-अलग स्थानों पर एक ही रात में तीन स्थानों पर चोरी की घटनाओं में साढे 43 किवंटल गेहूं सहित लोनारा से 4 बाइक भी चोरी हो गईं।

विदिशा में पुलिया में आई बाढ़ में बहे पिता-पुत्र, पिता की मौत

विदिशा जिले के लटेरी थाना क्षेत्र के ग्राम कंचनघेरा की पुलिया में आई बाढ़ में मंगलवार की रात बाइक पर सवार एक पिता पुत्र बह गए। जिसमें पुत्र को बचा लिया गया, लेकिन पिता की मौत हो गई। लटेरी टीआई नितिन पटले ने बताया कि रायपुरा टपरा निवासी 45 वर्षीय फेरन सिंह अपने 17 वर्षीय पुट गोलू मंगलवार की रात 12 बजे बाइक से वापस गांव लौट रहे थे। कंचन घेरा गांव की पुलिया पर पानी होने के बावजूद बाइक निकालते समय पिता पुत्र पानी मे बह गए। होमगार्ड जवानों ने रात में रेस्क्यू चलाकर पुत्र गोलू को बचा लिया गया वही पिता की मौत हो गई।

बालाघाट में मुंबई से आए 19 लोगों को किया क्वारंटाइन

मध्य प्रदेश में बालाघाट विकाखंड के ग्राम रोशना में मुंबई से अपने घर लौटे 19 लोगों को गांव के स्कूल में क्वारंटाइन किया गया है। झाबुआ के रानापुर में देर रात तेज बारिश से पूरे नगर में सड़कों पर पानी भर गया।

झाबुआ के रानापुर में तेज बारिश

झाबुआ के रानापुर में मंगलवार देर रात करीब 45 मिनट तक झमाझम बारिश हुई। जिससे नगर में सड़कों पर पानी भर गया। इस दौरान 12 मिमी बारिश दर्ज की गई, इस तरह यहां अब तक कुल 60 मिमी वर्ष दर्ज हो चुकी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com