पति ने पत्नी का सिर पत्थर से कुचला, कर ली ख़ुदकुशी…

जुर्म से बढ़ते दौर में कोई भी सुरक्षित नहीं है वही हाल ही में एक मुद्दा सामने आया है चित्रकूट सदर क्षेत्र के शोभासिंह का पुरवा में नशे के आदी पति ने पारिवारिक कलह के चलते शनिवार की देर रात को पत्नी के मुंह में कपड़ा ठूसकर पत्थरों से कूच बेरहमी से हत्या कर दी. शव रजाई में छिपाकर खुद बिना किसी को बताए चुपचाप घर से बाहर निकला और रेलवे पटरी के पास जाकर ट्रेन के आगे छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी होते ही हड़कंप माचा दिया है.

मिली जानकारीं के अनुसार मृतक दंपति फल, चाट व मिठाई की दुकान संचालित कर परिवार का भरण पोषण करते थे. मृतक युवक के तीन पुत्र व एक पुत्री है. उन्होंने बताया कि पिता ने ही नशे के चलते उनकी मां को बेरहमी से मार डाला है. एसडीएम कालोनी के पीछे शोभासिंह का पुरवा निवासी युवक पुत्र मुन्नीलाल परिवार के साथ रहता था. नशेबाजी को लेकर अक्सर घर में पत्नी व अन्य सदस्यों से मारपीट होती थी.

वही बीते शनिवार को घर पर मेहमान आए थे. उनके सामने भी पति पत्नी का विवाद हुआ. देर रात लगभग 11 बजे को जब पूरा परिवार सो रहा था तो युवक उठा और सो रही पत्नी युवती  के मुंह में कपड़ा ठूसकर पहले से अपने पास रखे पत्थर से उसके सिर व चेहरे पर कई वार किए. इससे वह चीख भी नहीं पाई और वहीं उसकी मौत हो गई. पत्नी के मौत के बाद युवक चुपचाप कमरे से निकलकर बाहर आ गया. करीब साढे़ 11 बजे पुरवा से हाईवे पर पहुंचा. इसके बाद वह रेलवे स्टेशन कर्वी पहुंचकर आउटर की ओर पैदल चला गया. कुछ देर बाद जबलपुर से हजरत निजामुददीन की ओर जा रही महाकौशल एक्सप्रेस के इंजन के सामने छलांग लगा दी. मौके पर ही उसकी मौत हो गई. स्टेशन पहुंचे ट्रेन चालक व गार्ड ने मामले की जानकारी रेल अधिकारियों को दी.

सूत्रों से मिली जानकारी केव मुताबिक हम आपको बता दें कि मौके पर पहुंचे जीआरपी प्रभारी पीएल प्रजापति ने मृतक की जेब में मिले कागजात व मोबाइल के आधार पर शिनाख्त कर उसके घर फोन लगाया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. जीआरपी प्रभारी ने बताया कि देर रात को ही वह शोभासिंह का पुरवा पहुंचकर मृतक के घर में परिजनों को इसकी जानकारी दी. मृतक के पुत्र बसंत, कामता व सुशील अपनी मां को जानकारी देने कमरे में पहुंचे तो वहां मां को मृत देख सबके होश उड़ा दिए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com