पकड़ा गया 'सुलतान ऑफ सेक्स', इतने दिनों से शादीशुदा महिलाओं को बनाता था शिकार...

पकड़ा गया ‘सुलतान ऑफ सेक्स’, इतने दिनों से शादीशुदा महिलाओं को बनाता था शिकार…

ढाका। बांग्लादेश में पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जो खुद का ‘सेक्स का सुलतान’ बताता है। इस शख्स पर आरोप है कि उसने दर्जनों महिलाओं के आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल कर उनसे रुपए ऐंठे। बुधवार को पुलिस ने फुआद बिन सुलतान नामक इस शख्स के ढाका स्थित घर पर छापा मारा। सुलतान को गिरफ्तार करने के साथ ही पुलिस ने उसके घर से लैपटॉप, सेक्स पावर बढ़ाने वाली गोलियां और पोर्न वीडियो बरामद किए।पकड़ा गया 'सुलतान ऑफ सेक्स', इतने दिनों से शादीशुदा महिलाओं को बनाता था शिकार...अब देशद्रोहियों की सारी प्रॉपर्टी होगी जब्त, गिलानी की संपत्ति की कीमत लगभग 150 करोड़…

बांग्लादेश पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुलतान एक पुरुष एस्कॉर्ट है। वो महिलाओं से ऑनलाइन डील कर उन्हें अपने अपार्टमेंट में सेक्स के लिए बुलाता था। इस दौरान सुलतान महिलाओं के साथ अंतरंग पलों की वीडियो बनाकर उन्हें बाद में ब्लैकमेल करता था। सुलतान ज्यादातर शादीशुदा महिलाओं को अपने जाल में फंसाता था। वीडियो ऑनलाइन करने की धमकी देकर वो उनसे रुपए ऐंठता था।

देखे फोटो: PAK का हाल बिजली और अंग्रेजी आती नहीं, लेकिन कश्मीर चाहिए इनको…

पुलिस को जांच में सुलतान के लैपटॉप के अंदर करीब 150 महिलाओं के अलग-अलग आपत्तिजनक वीडियो मिले हैं। पेशे से सुलतान एक रियल एस्टेट एजेंट है। इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए सुपरहीरो का नकाब पहनकर आपत्तिजनक हरकतें कर हजारों लोगों को अपनी ओर आकर्षित करता था। इनमें बड़ी संख्या में नाबालिग भी शामिल थे।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद सुलतान ने स्वीकार किया कि उसके कई महिलाओं से अवैध संबंध भी हैं। उसने पुलिस के सामने दावा किया कि वो ‘सेक्स का सुलतान’ है। पुलिस को पूछताछ में सुलतान ने बताया कि महिलाएं सबकुछ जानते हुए अपनी मर्जी से उसके पास आती थीं। फिलहाल पुलिस सुलतान से पूछताछ में जुटी है।

आपको बता दें कि 16 करोड़ की आबादी वाले मुस्लिम देश बांग्लादेश में पोर्नोग्राफी गैरकानूनी है। सुलतान को एंटी-पोर्नोग्राफी एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है। अगर वह दोषी पाया जाता है तो उसे 10 साल की सजा हो सकती है। बांग्लादेश सरकार ने पिछले साल ही करीब 600 पोर्न वेबसाइट्स को ब्लॉक किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com