पंजाब: हेलिकॉप्टर से दिल्ली के लिए रवाना हुए सीएम अमरिंदर सिंह, सोनिया गांधी से करेंगे मुलाकात

चंडीगढ़: पंजाब कांग्रेस में जारी कलह के बीच राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह आज कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे. अमरिंदर सिंह हेलिकॉप्टर से चंडीगढ़ से दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं.नअभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि सोनिया गांधी के साथ इस बैठक में राहुल गांधी भी शामिल होंगे या नहीं.

सुत्रों की माने तो पंजाब में सरकार और संगठन में फेरबदल से पहले सोनिया और कैप्टन की ये मुलाकात अहम मानी जा रही है. कैप्टन अमरेंद्र सिंह दोपहर 12बजे दिल्ली पहुंचेंगे.

हाल ही में सिद्धू ने की थी राहुल से मुलाकात

गौरतलब है कि पंजाब कांग्रेस में कलह के बीच नवजोत सिंह सिद्धू ने हाल ही में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से दिल्ली में मुलाकात की थी. अब देखना है कि क्या सोनिया गांधी और कैप्टन अमरिंदर के बीच आज होने वाली मुलाकात के बाद पंजाब कांग्रेस में जारी कलह दूर पाती है या नहीं.

सूत्रों का कहना है कि मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के खिलाफ सिद्धू के सख्त रुख को देखते हुए कांग्रेस आलाकमान दोनों नेताओं के लिहाज से संतोषजनक समाधान निकालने का प्रयास कर रहा है और इसका फार्मूला जल्द सामने आ सकता है.

अमरिंदर से नाराज़ हैं पंजाब कांग्रेस के कुछ नेता

हाल के दिनों में सिद्धू लगातार इस बात पर जोर दे रहे हैं कि वह मुख्यमंत्री के साथ काम नहीं कर सकते. हाल के कुछ हफ्तों से सिद्धू और पंजाब कांग्रेस के कुछ अन्य नेताओं ने मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. सिद्धू का कहना है कि गुरू ग्रंथ साहिब की बेअदबी के मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई और भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए कारगर कदम भी नहीं उठाए गए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com