पंजाब: शिरोमणि अकाली दल बीसी मोर्चा के जिला प्रधान पर जानलेवा हमला

हमलावर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। हमलावरों के मुंह ढके हुए थे। जिस मोटरसाइकिल पर हमलावर आये थे उसकी नंबर प्लेट भी ढकी हुई थी। बस्सी पठाना में दिनदहाड़े हुई इस घटना से पूरे शहर में दहशत का माहौल है। 

शिरोमणि अकाली दल बीसी मोर्चा के जिला प्रधान मलकीत सिंह मठाड़ू पर बस्सी पठाना में जानलेवा हमला हुआ। बस्सी पठाना के सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद घायल अकाली नेता को फतेहगढ़ साहिब सिविल अस्पताल भेज दिया गया। मलकीत सिंह मठाड़ू पर बस्सी पठाना में तीन लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया।

हमला रविवार दोपहर उस समय हुआ जब मठाड़ू अपने घर की ओर जा रहे थे। हमले का शिकार हुए अकाली नेता के मुताबिक वह स्कूटी से अपने घर की ओर जा रहे थे, तभी पीछे से उन पर अचानक हमला हुआ। नामदेव मंदिर के पास हुई इस घटना को अंजाम देने वाले हमलावरों में तीन व्यक्ति शामिल थे।

मठाड़ू पर लोहे की रॉडो से हमला किया गया। उनके सिर कंधों सहित शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आईं हैं। अकाली नेता को घायल अवस्था में पहले वासी पटना फिर फतेहगढ़ साहिब के जिला अस्पताल लाया गया। थाना बस्सी पठाना के एसएचओ नरपिंदर पाल सिंह ने बताया कि जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जांच जारी है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com