पंजाब : रिंकू-अंगुराल के भाजपा में शामिल होने से भड़के मंत्री

आप वर्कर पोस्टर लेकर प्रदर्शन करने पहुंचे। पोस्टर पर रिंकू और अंगुराल की फोटो लगाकर पंजाब का गद्दार लिखा हुआ था। वहीं पुलिस ने दोनों की सुरक्षा बढ़ाई है। 

आम आदमी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हुए जालंधर से सांसद सुशील कुमार रिंकू और वेस्ट हलके से विधायक रहे शीतल अंगुराल के खिलाफ आप वर्करों ने बस्ती दानिशमंदा चौक में प्रदर्शन किया। 

इस दौरान कमिश्नरेट पुलिस ने रिंकू और अंगुराल के घर व ऑफिस की सुरक्षा बढ़ा दी है। सारे घटनाक्रम को लेकर जालंधर के चुनाव अधिकारी कम डीसी हिमांशु अग्रवाल को भाजपा ने शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में मंत्री बलकार सिंह, विधायक रमन अरोड़ा, इंदरजीत कौर मान, सचिव राजविंदर कौर थियाड़ा और अन्य सीनियर अधिकारियों के नाम शामिल हैं।

इस दौरान पुलिस ने भारी पुलिस बल तैनात कर दी गई है। प्रदर्शनकारियों में कैबिनेट मंत्री बलकार सिंह, जालंधर सेंट्रल से विधायक रमन अरोड़ा, नकोदर से आप विधायक इंद्रजीत कौर सहित अन्य बड़े नेता पहुंचे। नेताओं का प्रदर्शन इतना उग्र हो गया था कि रिंकू और अंगुराल के घर की ओर जाते चौक पर लगे सरकारी बोर्ड तक को तोड़ दिया गया। तोड़ने से पहले बोर्ड पर लाल रंग स्प्रे कर दिया था।

दूसरी ओर भाजपा शहरी प्रधान सुशील कुमार शर्मा ने एक पत्र जिले के डीसी कम चुनाव अधिकारी को लिखा है। जिसमें उन्होंने पूर्व एमपी रिंकू और पूर्व एमएलए शीतल अंगुराल की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। शर्मा ने लिखा कि आप वर्कर्स द्वारा बीजेपी में शामिल हुए नेताओं के घर के बाहर धरना लगाया जा रहा है। इसलिए उनकी सुरक्षा बढ़ाई जानी चाहिए। जिससे उन्हें व उनके परिवार को कोई नुकसान न हो।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com