पंजाब में भीषण हादसा: ट्रक से टकराई कार में धमाके के साथ लगी आग

जालंधर-पठानकोट हाईवे पर दसूहा के पास शुक्रवार देर रात हादसा हुआ। हादसे के बाद कार धमाके के साथ जल गई, जिससे उसमें सवार पांचों युवकों की मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद मौके से भाग रहा ट्रक भी आगे जाकर अंसतुलित होकर झाड़ियों में पलट गया।

होशियारपुर के दसूहा में शुक्रवार देर रात सड़क हादसे में पांच युवकों की जिंदा जलने से मौत हो गई। ये सभी लोग कार में सवार थे। इनकी गाड़ी को जालंधर-पठानकोट हाईवे पर दसूहा के पास ट्रक ने पीछे से टक्कर मारी थी।

एक्सीडेंट के बाद कार में एक धमाका हुआ और फिर उसमें आग लग गई। हादसे के बाद ट्रक भी असंतुलित होकर रोड साइड पर झाड़ियों में पलट गया। ड्राइवर को गंभीर चोटें आई हैं। उसे लोगों ने ट्रक से बाहर निकाला। सभी मृतक जालंधर के रहने वाले थे। इनकी पहचान ऋषभ मिन्हास, इंद्रजीत कौंडल, राजू, अभि निवासी भार्गव कैंप और अंकित कुमार निवासी घास मंडी के रूप में हुई है।

प्रत्यक्षदर्शी की जुबानी हादसे की पूरी कहानी…
हादसे के प्रत्यक्षदर्शी गुरमीत सिंह ने बताया कि वह साथियों के साथ अपनी कार में सवार होकर मुकेरियां से दसूहा की ओर आ रहा था। जब वह गांव उच्ची बस्सी गांव के पास पहुंचा तो देखा कि जालंधर नंबर की गाड़ी से आग की लपटें निकल रही थी। उसके आने से करीब एक दो मिनट पहले ही हादसा हुआ था।

हमने किसी तरह पांच लोगों को बाहर निकाला। जिसमें दो लोगों की मौत हो चुकी थी, दो की सांस चल रही थी। एक अन्य खुद ही किसी तरह बाहर आ गया था। उसे सबसे पहले अस्पताल भेजा गया। हालांकि उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। कुछ देर बाद पुलिस और एम्बुलेंस पहुंच गई। मगर जब तक दो अन्य भी दम तोड़ चुके थे। 

गुरमीत ने बताया कि सभी को अस्पताल भेजने के बाद वह वहां से निकल गए थे। करीब 500 मीटर दूर पहुंचे तो आगे जाकर देखा कि एक ट्रक झाड़ियों में पलटा हुआ है। जिसका ड्राइवर उसी में फंसा हुआ था। उसे भी किसी तरह बाहर निकाल कर दसूहा के सिविल अस्पताल में भेजा गया। गुरमीत ने बताया कि ट्रक चालक कार को टक्कर मारने के बाद वहां से भाग निकला था मगर आगे जाकर वह भी हादसे का शिकार हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीमें भी मौके पर पहुंची। जिन्होंने करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद कार में लगी आग पर काबू पाया। दसूहा पहुंचे मृतक के पारिवारिक सदस्यों को पोस्टमार्टम के बाद शव को उनके हवाले कर दिया । वहीं पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com