पंजाब: जालंधर में काेराेना के 178 नए मामले आए सामने, दो लोगों की गई जान

शहर में कोरोना तेजी से पैर पसारने के साथ जानलेवा होता जा रहा है। बुधवार को जिले में 178 मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है और दो मरीजों की मौत हो गई। इसके साथ ही जिले में मरीजों की संख्या 6948 तक पहुंच गई है और मृतकों की संख्या 178 हो गई।

इससे पहले मंगलवार काे कोरोना ने एडीसी डॉ. सारंगल, डॉ. सुषमा चावला समेत तीन डॉक्टरों, एसीपी हरसिमरत सिंह व सोढल मंदिर के एक मुलाजिम सहित 148 लोगों को चपेट में लिया था। इसके अलावा छह मरीजों की मौत भी हो गई थी।

सेहत विभाग के मुताबिक मंगलवार को डॉ. सुषमा चावला, डॉ. अंकुर हस्तीर व डॉ. मधु दादा कोरोना की गिरफ्त में अा गए। इनके अलावा शाहकोट के जवाहर नवोदय विद्यालय के स्टाफ के नौ, सेना अस्पताल के स्टाफ के छह, मक्कड़ मोटर्स के चार मुलाजिम, मास्टर तारा सिंह नगर व मोता सिंह नगर के एक-एक परिवार के चार-चार सदस्य, जालंधर हाइट्स के एक परिवार को पांच तथा जेपी नगर के एक ही परिवार के तीन सदस्य संक्रमित पाए गए।

पंजाब प्रदूषण कंट्रोल बोर्ड, सेक्रेड हार्ट अस्पताल, एचडीएफसी बैंक तथा सिविल अस्पताल शाहकोट से भी एक-एक मरीज मिला। इनके अलावा मरीजों की सूची में बस्ती शेख, फिल्लौर व जीटीबी नगर के चार-चार, शाहकोट, सिद्धार्थ नगर, शक्ति नगर व जालंधर छावनी के तीन-तीन लोग शामिल हैं।

नोडल अफसर डॉ. टीपी सिंह ने बताया कि मंगलवार को 148 मरीज संक्रमित पाए गए, जिनमें एक मरीज दूसरे जिले का शामिल हैं। 471 लोगों के सैंपल फरीदकोट भेजे गए, जबकि 187 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई।
जिला सेहत अधिकारी डॉ. एसएस नांगल ने बताया कि कैंट बोर्ड अस्पताल में कोरोना जांच के लिए कैंप का आयोजन किया गया। इसमें 63 लोगों के सैंपल लिए गए, जिनमें 23 लोग संक्रमित पाए गए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com