पंजाब चुनाव: PM मोदी की वर्चुअल रैली आज, लुधियाना की 6 सीटों पर कार्यकर्त्ताओं से करेंगे बातचीत

लुधियाना, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को शहर की छह विधानसभा सीटों के मतदाताओं को वर्चुअली संबोधित करेंगे। मोदी की वर्चुअल रैली का प्रसारण लुधियाना में 18 जगहों पर होगा। पीएम 3 बजे कार्यकर्त्ताओं से संवाद करेंगे। रैली काे सफल बनाने की जिम्मेदारी केंद्रीय मंत्री व पंजाब के चुनाव प्रभारी गजेंद्र शेखावत के पास है। शेखावत खुद लुधियाना उत्तरी सीट के उम्मीदवार प्रवीण बांसल के हक में घंटाघर में होने वाली रैली में उपस्थित रहेंगे। इस रैली के इंचार्ज शेखावत व जिला प्रधान पुष्पेंदर सिंगल होंगे।

18 जगह पर रैली के लिए इंचार्ज नियुक्त

भाजपा ने 18 जगहों पर होने वाली रैलियों के लिए इंचार्ज नियुक्त किए हैं। रैली का प्रसारण दोपहर 3 बजे से होगा। हर प्रसारण स्थल पर एक एक हजार कुर्सियां लगाई जाएगी। दरअसल कोरोना गाइडलाइन के मध्यनजर पार्टी ने एक विधानसभा क्षेत्र में अलग अलग जगहों पर रैली का प्रसारण करने का फैसला किया है ताकि अधिक से अधिक लोग मोदी का संबोधन सुन सकें। लुधियाना उत्तरी में दो, पश्चिमी में तीन, आत्मनगर में तीन, पूर्वी में चार, केंद्रीय में तीन और दक्षिणी में तीन जगहों पर रैलियां होंगी।

शहर के 18,000 लोग जुड़ेंगे

प्रदेश महामंत्री जीवन गुप्ता ने बताया कि लुधियाना शहरी के अलावा तीन अन्य व फतेहगढ़ की नौ विधानसभा सीटों के लिए भी रैली आयोजित की जा रही है। वर्चुअल रैली में लुधियाना शहर के 18,000 लोग सीधे तौर पर जुड़ेंगे। इसके अलावा रैली का प्रसारण इंटरनेट मीडिया पर भी किया जाएगा।

इन हल्काें में हाेगी वर्चुअल रैली

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com