पंजाब के लुधियाना से श्रमिकों को ले जा रही बस का सीतापुर के पास हुआ हादसा, बस चालक सहित तीन की मौत

पंजाब के लुधियाना से श्रमिकों को उनके राज्‍य पहुंचाने जा रही एक बस का उत्‍तर प्रदेश में सीतापुर के पास हादसा हाे गया। इसमें बस के लुधियाना निवासी चालक और पटियाला के नाभा निवासी हेल्‍पर की मौत हो गई। हादसे में एक श्रमिक की भी मौत हो गई। बस एक ढाबे पर खड़ी थी और इसी दौरान एक ट्रक ने उसे टक्‍कर मार दी। दुर्घटना में एक व्‍यक्ति के घायल होने की भी सूचना है। उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राइज़ जानकारी के अनुसार दुर्घटना उत्‍तर प्रदेश के सीतापुर- बरेली नेशनल हाईवे पर महोली कोतवाली क्षेत्र के नेवादा के समीप हुई। बस ढाबे पर खड़ी थी तभी एक ट्रक ने टक्कर मार दी। दरहा थाना क्षेत्र के बिलासपुर गांव के रहने वाले बस चालक कर्मजीत ने बताया कि वे कंपनी की दो बसों में एक साथ लुधियाना से श्रमिकों को लेकर बिहार जा रहे थे।

शुक्रवार सुबह नवादा स्थित पंजाबी ढाबे पर बसें खड़ी करके श्रमिक कुछ खाने-पीने का नीचे उतर रहे थे। इसी समय तेज रफ्तार ट्रक ने एक बस में टक्कर मार दी। इससे एक बस के चालक लुधियाना के शिमलापुरी निवासी मोहन प्रसाद की मौत हाे गई। दूसरी बस के हेल्पर पंजाब के पटियाला के नाभा के रहने वाले धर्मेंद्र की भी मौत हो गई। बस में सवार उत्‍तर प्रदेश के गोंडा जिले के गांव बेलवा निवासी जितेंद्र तिवारी ने भी मौके पर दम तोड़ दिया।

बता दें कि पंजाब से दूसरे राज्‍यों के श्रमिक बसों लगातार अपने घर लौट रहे हैं। उनको बसों में जा रहा है और काफी संख्‍या में श्रमिक खुद भी बसों का इंतजाम कर लौट रहे हैं। इसमें निजी बसों को सेवाएं भी जा रही हैं। पिछले दिनाें पंजबा सरकार द्वारा काफी संख्‍या में दूसरे राज्‍यों के श्रमिकों और कामगारों को ट्रेनों और बसों में भेजा गया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com