न्यूयॉर्क में दिखा हिलेरी का भूत

नई दिल्ली। मेडिकल एपिसोड के बाद डेमोक्रेटिक कैंडिडेट हिलरी क्लिटंन अपनी बेटी चेल्सी क्लिंटन के घर पर देखी गई थीं। इसके बाद से सोशल मीडिया यूजर्स ने अलग-अलग मौके की तस्वीरों की तुलना शुरू कर दी।

न्यूयॉर्क में दिखा हिलेरी का भूत
और लोगों का दावा है कि रविवार को 9/11 मेमोरियल के पास चक्कर खाने के बाद हिलरी क्लिंटन ने अपनी हमशक्ल का इस्तेमाल किया था।एक विडियो वायरल हुआ है जिसमे दिख रहा है कि हिलरी क्लिंटन नैशनल सितंबर 11 मेमोरियल के दौरे के बाद अपनी गाड़ी में चढ़ते वक्त बुरी तरह से चक्कर खा जाती हैं। वह गिरते-गिरते बचती हैं और पास में खड़े अधिकारी उन्हें किसी तरह संभालते हुए गाड़ी में बैठाते हैं। इसके बाद 68 साल की हिलरी ने घोषणा की कि वह न्यूमोनिया से पीड़ित हैं। हालांकि हिलरी बेहोश नहीं हुई थीं लेकिन चक्कर खा गई थीं।

लोगो का दवा है की हिलेरी ने हमशक्ल का इस्तेमाल किया

हिलरी ने कहा था, ‘एयर कंडिशन में बैठने के बाद मैंने एक ग्लास पानी लिया। पानी पीने के बाद मुझे तत्काल राहत महसूस हुई। इसके बाद मुझे लगा कि बेटी चेल्सी और पोते के पास जाना चाहिए।’ आलोचकों का कहना है कि जो महिला चेल्सी के अपार्टमेंट में दिखी वह हिलरी की तरह दिख रही थी लेकिन हकीकत में हिलरी नहीं थीं।
हिलरी की इंडेक्स उंगली रिंग उंगली से बड़ी है। एक महिला ने कहा, ‘हिलरी क्लिंटन के बीमार पड़ने से पहले और बाद में उनकी हमशक्ल? यह महज एक आशंका है लेकिन नाक बिल्कुल अलग दिख रही है।’ कई लोगों ने कान को लेकर शक किया और कहा कि चेल्सी के अपार्टमेंट में दिखने वाली महिला ज्यादा तगड़ी दिख रही थी।
कुछ लोगों को कहना है कि हिलरी क्लिंटन का पहले के मुकाबले वजन कम हुआ है लेकिन चेल्सी के अपार्टमेंट में उस महिला को देखने से कुछ और ही लग रहा है। कहा जा रहा है कि जो न्यूमोनिया से पीड़ित थी वह सामान्य से अलग दिख रही थी।
एक ट्विटर यूजर रॉबर्टबिर्सिंगर ने सवाल किया कि क्लिंटन यदि बीमार थीं तो उन्होंने सड़क पर एक बच्चे को गले क्यों लगाया। दूसरों ने दावा किया है कि यह मामला पूरी तरह से संदिग्ध है क्योंकि जब वह चेल्सी की अपार्टमेंट में थीं तब वह सिक्यॉरिटी घेर में मौजूद नहीं थीं। ट्विटर पर इसे लेकर हंगामा खड़ा हो गया। हैशटैग #isHillaryalive से ट्वीट होने लगे। कई तस्वीरों में तेजी से तुलना होने लगी। क्लिंटन कैंपेन को इसे संभालने में पसीना छूटने लगा।

बिल क्लिंटन ने ऐलान किया कि वह अपनी पत्नी के ठीक होने तक आगामी कई इवेंट्स को खुद संभालेंगे। बिल क्लिंटन ने सीबीएस न्यूज से कहा कि उनकी पत्नी पहले से ही कमजोर दिख रही थीं और उन्हें इसकी आशंका पहले से ही थी।

बिल ने कहा, ‘बहुत साल पहले डिहाइड्रैटड होने के कारण एक बार और ऐसा हुआ था। आपने उन्हें देखा होगा कि विदेश मंत्री और सेनेटर के तौर पर उन्होंने भूत की तरह काम किया है।’
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com