नौकरानी पर मालिक ने लगाया 200 रुपए चुराने का आरोप और फिर गर्म की आयरन रॉड…

पराध के झारखंड हजारीबाग मे एक मालिक ने अपने घर में काम करने वाली नाबालिग लड़की को 200 रुपए चुराने के आरोप में गरम आयरन रॉड से जला दिया और केवल इतना ही नहीं लड़की की बेरहमी से पिटाई भी की गई.

इस मामले के घटित होने के 15 दिन बाद पीड़िता को जिले के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार अब तक हो रहा है. वहीं इस मामले में पीड़िता के परिवार ने आरोपी के खिलाफ केस दायर करवा दिया है और उसकी पहचान भी हो चुकी है.

परिजनों का आरोप है कि आरोपी ने उनकी बच्ची के साथ बुरी तरह से मारपीट की और उसे घर में ही बंद करके रखा और जब लड़की की हालत ज्यादा खराब हो गई तो आरोपी और उसकी पत्नी ने उसे अपने घर से कुछ दूरी पर फेंक दिया.

ग्रामीणों ने कहा कि ”लड़की उन्हें बेहोशी की हालत में मिली, जिसके बाद उन्होंने उसके घर वालों को फोन कर सूचित किया.” इस मामले में सामने आई खबर के अनुसार बीते चार महीने पहले ही लड़की ने आरोपी के घर पर काम करना शुरू किया था और इस घटना वाले दिन पहले तो आरोपी ने लड़की से पूछा कि उसने घर से 200 रुपए चुराए हैं और जब लड़की ने मना किया तो आरोपी ने उसकी लातों से पिटाई करना शुरू कर दिया.

उसके बाद आरोपी ने लड़की के बाल नोच डाले और गरम आयरन रॉड से जलाया, जिसके कारण लड़की के चेस्ट और फेस पर चोट आई हैं. इस मामले में पुलिस ने बताया कि इसके साथ ही लड़की के परिवार का कहना है कि ”आरोपी ने उन्हें पुलिस में शिकायत न करने के लिए एक लाख रुपए ऑफर भी किए थे.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com