नेशनल फर्टिलाइजर्स लिमिटेड ने इंजीनियर समेत अन्य पदों पर निकाली भर्ती

नेशनल फर्टिलाइजर्स लिमिटेड, एनएफएल (NFL Recruitment 2023) ने इंजीनियर, सीनियर केमिस्ट केमिकल लैब और अकाउंट ऑफिसर समेत अन्य पदों पर भर्ती निकाली हैं। इस वैकेंसी के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया आज यानी कि 20 दिसंबर, 2023 से शुरू हो रहा है। वहीं, इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 19 जनवरी, 2024 है। इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स को आधिकारिक वेबसाइट https://www.nationalfertilizers.com/career पर जाकर अप्लाई करना होगा। अंतिम तिथि बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा।

इन पदों पर होगी नियुक्ति 

नेशनल फर्टिलाइजर्स लिमिटेड, एनएफएल की ओर से जारी सूचना के अनुसार, मैनेजर प्रोडक्शन, इंजीनियर प्रोडक्शन, मैनेजर मैकेनिकल, इंजीनिर मैकेनिकल, सीनियर केमिस्ट केमिस्ट लैब, अकाउंट ऑफिसर, मेडिकल ऑफिसर समेत अन्य पदों पर नियुक्तियां होनी हैं।

ये देनी होगी फीस

इंजीनियर प्रोडक्शन और मैकेनिकल समेत अन्य पदों पर आवेदन करने वाले जनरल और ईडब्लूएस कैटेगिरी के उम्मीदवारों को बतौर शुल्क 700 रुपये देना होगा। इसके अलावा, असिस्टेंट मैनेजर के पद पर भर्ती के लिए भी 700 रुपये का शुल्क देना होगा। वहीं, सीनियर मैनेजर के पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को बतौर शुल्क 100 रुपये देना होगा। वहीं, आरक्षित श्रेणी के अभ्यर्थियों को शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com