नेताओं को चेताया – ममता बनर्जी ने

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से सीधे टक्कर ले रहीं तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने अपने नेताओं को चेतावनी दी हैं. सीएम ममता ने दो टूक अंदाज में कहा है कि जो भी नेता सरकारी योजनाओं में या किसी अन्य तरीके से भ्रष्टाचार में संलिप्त हैं उन्हें जेल में डाला जाएगा. उन्होंने स्पष्ट कहा है कि वे भ्रष्टाचार के मुद्दे पर अपनी पार्टी के नेताओं पर भी एक्शन लेने से नहीं हिचकेंगी. 

सूबे की सीएम बनर्जी ने यह चेतावनी ऐसे वक़्त में दी है जब नदिया जिले में संगठन की बैठक हुई है जहां टीएमसी को दो में से एक लोकसभा सीट पर भाजपा के हाथों शिकस्त झेलनी पड़ी. नदिया जिले से एक वरिष्ठ टीएमसी नेता ने कहा है कि, ’हमारी पार्टी प्रमुख ने हमें भ्रष्टाचार में शामिल होने के खिलाफ चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर हमने किसी से ‘कट मनी’ ली है तो उसे वापस कर दिया जाए. उन्होंने हमसे कहा है कि अगर कोई सरकारी योजनाओं का फायदा देने के लिए ‘कट मनी’ लेते हुए पाया गया तो उसे गिरफ्तार किया जाएगा.’ 

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर आरोप लगाया कि वह अपने अहं की संतुष्टि के लिए प्रदेश के विकास को बाधित कर रही हैं. कैलाश विजयवर्गीय ने टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी पर जनता की सेवा करने के बजाय अपनी कुर्सी बचाने पर अधिक ध्यान देने का आरोप लगाया. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com