नीदरलैंड्स की टीम में विकेटकीपर-बल्लेबाज वेस्ली बर्रेसी की हुई वापसी

नीदरलैंड्स की टीम में 38 साल के अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज वेस्ली बर्रेसी की वापसी हुई है। बेरेसी ने आखिरी बार जून 2019 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में नीदरलैंड का प्रतिनिधित्व किया था।

नीदरलैंड ने रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैच की वनडे सीरीज के लिए 15 खिलाड़ियों की टीम का ऐलान किया है। पाकिस्तान टीम इस दौरे के लिए शनिवार नीदरलैंड पहुंची थी। सीरीज का पहला मुकाबला 16 अगस्त को खेला जाएगा, वहीं बचे दो मुकाबले 18 और 21 अगस्त को होंगे। सीरीज के सभी तीन मुकाबले रॉटरडैम के हेज़लारवेग स्टेडियम में खेले जाएंगे।

नीदरलैंड्स की टीम में 38 साल के अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज वेस्ली बर्रेसी की वापसी हुई है। बेरेसी ने आखिरी बार जून 2019 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में नीदरलैंड का प्रतिनिधित्व किया था। इसके बाद 2021 में उन्होंने संन्यास का ऐलान किया था।

युवा ऑलराउंडर अर्नव जैन ने नीदरलैंड की सीनियर टीम में अपनी जगह बनाई है, जबकि पीटर सीलार के हालिया संन्यास के बाद स्कॉट एडवर्ड्स पूरी सीरीज के लिए टीम का नेतृत्व करेंगे।

पाकिस्तान और नीदरलैंड की यह सीरीज आईसीसी वनडे सुपर लीग का हिस्सा है। दोनों टीमों के पास टॉप 7 में अपनी जगह बनाने का शानदार मौका है। बता दें, भारत के अलावा वनडे सुपर लीग की टॉप 7 टीमें 2023 वर्ल्ड कप के लिए सीधा क्वालीफाई कर जाएगी।

नीदरलैंड टीम: स्कॉट एडवर्ड्स (C), मूसा अहमद, शारिज अहमद, वेस्ले बर्रेसी, लोगान वैन बीक, टॉम कूपर, आर्यन दत्त, अर्नव जैन, विव किंगमा, रयान क्लेन, बास डी लीड, तेजा निदामनुरु, टिम प्रिंगल, मैक्स ओ’ दाउद और विक्रम सिंह।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com