नागरिकता संशोधन अधिनियम के तहत भाजपा नेता जनजागरण के चला रहे अभियान

नागरिकता संशोधन अधिनियम के तहत भारतीय जनता पार्टी में चलाए जा रहे जन जागरण अभियान के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिस्ड कॉल के जरिए बधाई देने का महा अभियान चलाया गया। शहर के सभी 14 मंडलों में अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किए गए। मोतीझील में श्यामा प्रसाद मुखर्जी प्रतिमा स्थल के बाहर प्रदेश की उच्च शिक्षा राज्य मंत्री नीलिमा कटियार ने चौपाल लगाई। गोविंद नगर विधानसभा क्षेत्र में उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष और हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव व अनु अवस्थी ने सीएए के समर्थन में चौपाल की।

मोतीझील में चौपाल का शुभारंभ करते हुए उच्च शिक्षा राज्य मंत्री नीलिमा कटियार ने कहा कि इस कानून के विषय में जिस तरीके से विपक्ष की बौखलाहट सड़क से सदन तक दिख रही है, उसका जीता जागता उदाहरण कल लोकसभा में दिखा। केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन के साथ जिस तरीके से दुव्र्यवहार करके सदन की गरिमा को तार-तार किया गया, वह निश्चित तौर पर यह दर्शाता है कि भारत में कानून को ना मानने वाले नेता अब अपनी बौखलाहट को सार्वजनिक तौर पर दिखा रहे हैं।

चौपाल में सैकड़ों लोगों ने नागरिकता संशोधन अधिनियम का समर्थन करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिस्ड काल के जरिए बधाई दी। साथ ही फार्म में अपना नाम, पता दर्ज किया। गोविंद नगर विधानसभा में मसवानपुर में उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष व हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव और अन्नू अवस्थी ने नागरिकता संशोधन अधिनियम पर आम जनमानस को जन जागरण अभियान से जोड़ा। यहां प्रमुख रूप से विधायक सुरेंद्र मैथानी उपस्थित रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com