नशेड़ी बाप नाबालिग बेटी से कर रहा था दुष्कर्म, मां ने पुलिस को बुला लिया –

लिया 08_12_2016-minor_girlसुपौल में एक शराबी बाप ने अपनी ही नाबालिग बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की। बेटी को तड़पता देखकर मां ने पुलिस को बुला लिया और पति को गिरफ्तार करा दिया।

पटना [जेएनएन]। सुपौल जिले में एक शराबी बाप ने अपनी ही बेटी के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करने लगा, उसने विरोध किया तो जमकर पिटाई की। मां ने अपनी बेटी की अस्मत बचाने के लिए पहले पति को उससे छुड़ाना चाहा तो उसकी भी पिटाई की।

किसी तरह मां भागकर बाहर गई और पति से अपनी बेटी को छुड़ाने के लिए लोगों से गुहार लगाई, लोगों ने पुलिस को तुरत इसकी जानकारी दी। पुलिस ने पहुंचकर कलियुगी शराबी बाप को गिरफ्तार कर लिया। मां ने बेटी की इज्जत बचा ली।

मामला जिले के सीमावर्ती इलाके के वीरपुर से जुड़ा है। पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने जो बताया है वह सभ्य समाज को कलंकित करता है। पीड़िता ने बताया है कि उसका पति शराब के नशे में घर आता है और उसके साथ कई साथी भी शराब के नशे में आकर उसके साथ गलत हरकत करते हैं।

पढ़ें – प्रेमी और प्रेमिका ने बिस्तर में एक दूसरे को चाकू से गोद डाला, प्रेमिका की मौत

पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि नशे की हालत में वो 16 वर्षीय बेटी के साथ भी नाजायज संबंध बनाने की कई बार कोशिश कर चुका है। बीती रात भी कुछ ऐसा ही हुआ, शराब की नशे में वह घर आया और मारपीट कर बेटी के साथ नाजायज संबंध बनाने की कोशिश कर रहा था।

उसके बाद आसपास के लोगों की मदद से स्थानीय थाना को सूचना दी गई। सूचना पर पुलिस उसे शराब की नशे में थाना ले गई, जहां मेडिकल जांच के बाद शराब पीने की पुष्टि हुई। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पीड़िता की छोटी बेटी ने बताया कि उसके पिता उसकी बड़ी बहन से लगातार यौन संबंध बनाने की कोशिश करता रहता था। बेटी का कहना है कि पिता शराब के नशे में आकर उसके साथ कई बार छेड़छाड़ करने का प्रयास किया है। विरोध किये जाने पर मां के साथ मारपीट करता था।

जानकारी के अनुसार आरोपी आठ वर्ष पूर्व पीड़िता से जबरन शादी रचा लिया था। जिस कारण उसका पहला पति उसे छोड़ कर चला गया। पीड़िता को पूर्व की शादी से पांच बच्चे हैं। जिसमें एक बेटी सिलाई-कटाई से सभी का भरण-पोषण कर रही है।

वीरपुर थानाध्यक्ष सुरेश राम ने बताया कि शराबी पति और पत्नी दोनों की दूसरी शादी है। पीड़िता के लिखित आवेदन पर कांड संख्या 307/16 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com