देखे फोटो: नवाजुद्दीन सिद्दकी ने अपने ही बेटे को बनाया श्री कृष्ण, बोले...

देखे फोटो: नवाजुद्दीन सिद्दकी ने अपने ही बेटे को बनाया श्री कृष्ण, बोले…

Mumbai: फिल्मों में अपने दमदार किरदार को लेकर सुर्खियों में रहने वाले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इसबार अपने बेटे को लेकर चर्चा में हैं।देखे फोटो: नवाजुद्दीन सिद्दकी ने अपने ही बेटे को बनाया श्री कृष्ण, बोले...अभी-अभी: हुआ भयानक हादसा, पहाड़ धंसने से दबी बस, चारो तरफ मचा हड़कंप…

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बेटे जन्माष्टमी के मौके पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में नटखट नंदलाल यानी श्रीकृष्ण की भूमिका निभाने जा रहे हैं। दरअसल नवाजुद्दीन ने अपने बेटे की एक तस्वीर ट्वीट की। इस तस्वीर में उनका बेटा भगवान कृष्ण की वेशभूषा में है। 

 

 

नवाजुद्दीन ने अपने बेटे की ये तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा- मैं अपने बच्चे के स्कूल वालों का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने उसे नटखट नंदलाला का किरदार निभाने का मौका दिया। नवाज के इस ट्वीट से इंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके बच्चे के स्कूल में जन्माष्टमी के उपलक्ष्य में किसी कार्यक्रम के दौरान उसे कृष्ण का किरदार निभाने के लिए चुना होगा।

 

आपको बता दें कि सोमवार को पूरे देश में कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व मनाया जाएगा। नवाजुद्दीन ने भी अपने बेटे की तस्वीर शेयर कर लोगों के साथ अपनी खुशी बांटनी चाही। अब नवाजुद्दीन का यही ट्वीट लोगों के बीच बहस का मुद्दा बन गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com