नर्मदा नदी में डूबे 7 युवक, घूमने आए थे पोइचा गांव

पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना दोपहर करीब 12 बजे हुई। छह बच्चों जिनकी उम्र सात से 15 साल के बीच है और एक 45 वर्षीय व्यक्ति का पता लगाने के लिए तलाशी अभियान जारी है। सूरत से 17 लोगों का एक ग्रुप यहां आया था। मंदिर में पूजा करने के बाद यह लोग नर्मदा नदी में पवित्र स्नान करने के लिए पोइचा गांव आए थे।

गुजरात के पोइचा गांव में घूमने आए लोगों के लिए मंगलवार का दिन काल का गाल बन गया। मंगलवार को सात युवकों के नर्मदा नदी में डूबने की सूचना मिलते ही तट पर मौजूद लोगों में चीख-पुकार मच गई।

पुलिस ने बताया कि मंगलवार को गुजरात के नर्मदा जिले के पोइचा गांव में छह लड़कों और एक आदमी के नर्मदा नदी में डूबने की आशंका है। नदी में उतारने के बाद यह लोग काफी गहराई में चले गए और अब तक इनका कोई पता नहीं चला है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना दोपहर करीब 12 बजे हुई। छह बच्चों, जिनकी उम्र सात से 15 साल के बीच है और एक 45 वर्षीय व्यक्ति का पता लगाने के लिए तलाशी अभियान जारी है।

उन्होंने कहा कि सूरत से 17 लोगों का एक ग्रुप यहां आया था। मंदिर में पूजा करने के बाद यह लोग नर्मदा नदी में पवित्र स्नान करने के लिए पोइचा गांव आए और यहीं पर यह घटना घटित हुई।

पुलिस ने कहा कि राजपीपला शहर के अग्निशमन कर्मी और स्थानीय तैराक उनका पता लगाने और उन्हें बचाने के प्रयास कर रहे हैं। जैसे ही इस विषय में कोई भी अपडेट आता है तो हम इनकी जानकारी साझा करेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com