नया साल हो सबसे लकी तो साल के पहले दिन जरूर करें यह काम…

नए साल को सभी अच्छा बनाना चाहते हैं. ऐसे में अगर आप नए साल में खूब सारी धन दौलत चाहते हैं और सब कुछ अच्छा चाहते हैं तो आप नए साल के शुरू वाले दिन इन उपायों को आजमा सकते हैं. जी हाँ, अगर आप चाहते हैं कि आपके साथ नए साल में सब कुछ अच्छा हो तो आप इन उपायों को जरूर आजमाए. आइए बताते हैं.

# नए साल को खूबसूरत बनाने के लिए साल के पहले दिन अपने घर को साफ-सुथरा बनाए रखे, ताकि आपके घर में देवी माँ लक्ष्मी का वास हो क्योंकि देवी लक्ष्मी उन्हीं घरों में वास करती हैं जहां साफ-सफाई का ध्यान दिया जाता हैं.

# नए साल को अच्छा बनाने के लिए साल के पहले दिन स्त्रियाँ लाल रंग के वस्त्र धारण करे और पुरुष सफ़ेद या पीले रंग का वस्त्र धारण करे. ऐसा करने से नया साल पुरे घर के लिए खुशियां लेकर आएगा.

# अगर आप अपने नए साल को खूबसूरत बनाना चाहते हैं तो नए साल के पहले दिन भगवान शिव के वाहन नंदी को हरी घास खिलाएँ या फिर गौ माता को चारा खिलाएँ. इससे लाभ होगा.

# नए साल को खूबसूरत बनाने के लिए नए साल के पहले दिन जल्दी से उठकर स्नान कर लें और साफ वस्त्र धारण कर लें. इसके बाद एक तांबे का लोटा ले और उसमें थोड़े से जल, गुड़, सिंदूर और लाल रंग के कोई फूल लेकर उगते हुये सूर्य को अर्घ्य दे. उस समय ॐ सूर्या: नमः, ॐ आदित्या नमः और ॐ भास्कराय: नमः मंत्र में से किसी एक मंत्र जाप करे. इससे आपका नया साल शानदार होगा.

Omg: पिता ना लाए मां की सौतन इसलिए बेटी ने पिता से बना लिए संबंध और…

# नए साल को अच्छा बिताने के लिए साल के पहले दिन चाँदी का एक लोटा ले और इसके अंदर कच्चा दूध, दही, घी, शक्कर और शहद मिलाकर पंचामृत बना ले. अब अगर चाँदी का लोटा नहीं हैं तो आप तांबे या फिर स्टील का लोटा ले लें. अब पंचामृत बनाने के बाद आप शिवलिंग को जलाभिषेक करते हुये ॐ रुद्राय: नमः मंत्र का जाप 108 बार जप करे इससे नया साल सबसे अच्छा जाएगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com