धूमनगंज में पुलिस मुठभेड़, गैंगरेप के आरोपित अनस को लगी गोली

धूमनगंज में पिछले दिनों दो किशोरियों से हुए गैंगरेप के आरोपितों की तलाश कर रही पुलिस की रविवार को गैंगरेप के आरोपितों में मुठभेड़ हो गई। घुस्सा देवघाट के जंगल में हुई मुठभेड़ में गैंगरेप के एक आरोपित अनस के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर इलाज के लिए एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं एक अन्य आरोपित इरफान बाइक छोड़कर फरार हो गया। उसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

बमरौली गैंगरेप : क्या था मामला

धूमनगंज के बमरौली गांव में दो किशोरियों से सामूहिक दुष्कर्म हुआ था। 26 मार्च की रात बमरौली में शौच के लिए गईं दो किशोरियों को पांच युवक खींच ले गए और सामूहिक दुष्कर्म के बाद उन्हें धमकी देकर भगा दिया था। मामले की शिकायत स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह के कार्यालय पहुंची तो पुलिस हरकत में आई। पाक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर पुलिस ने किशोरियों का मेडिकल कराया।

एक आरोपित पहले गिरफ्तार था

शनिवार को एसएसपी ने पकड़े गए एक आरोपित को मीडिया के सामने पेश किया। बताया कि घटना के आरोपित शनि पासी पुत्र कल्लू निवासी नीम सराय, धूमनगंज को मीरापट्टी तालाब के पास से गिरफ्तार कर लिया। वारदात को पांच युवकों ने अंजाम दिया था। शनि के अलावा अनस पुत्र गब्बर उर्फ रौनक, इरफान पुत्र मोहर अली, हरीश उर्फ नेपाली और अमन के सामने आयां। चारों पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर तीन टीमें लगाई गई थी। पकड़े गए आरोपित ने पुलिस अपने अन्य साथियों के नाम और पते बताए। चारों आरोपितों की तलाश में शनिवार को पुलिस टीमों ने कसारी मसारी, पूरामुफ्ती, मंझनपुर, राजापुर कैंट और नवाबगंज में छापामारी की थी लेकिन आरोपित नहीं मिले थे। रविवार की सुबह घुस्‍सा के जंगल में पुलिस ने उनकी मुठभेड़ हो गई। एक पकड़ा गया साथी फरार हो गया।

इरफान पहले से जानता था, रास्ते में पी थी शराब

सामूहिक दुष्कर्म के इस मामले में अब तमाम बातें सामने आ रही हैं। वारदात से पहले पांचों ने इरफान की टवेरा में बीयर और शराब पी थी। पांचों टवेरा से पहले सिटी साइड रेलवे स्टेशन गए। वहां इरफान ने कहा, गांव तक चलो किसी से मिलाते हैं। इसके बाद रास्ते में पांचों ने बीयर और शराब पी। टवेरा से सभी बमरौली फिर पंतरवा पहुंच गए। दोनों लड़कियां दिखीं तो पांचों पीछे लग गए। एक किशोरी इरफान को पहले से जानती थी। इरफान को देख वह बात करनी लगी तो अन्य युवकों ने दूसरी किशोरी को दबोच लिया। मेडिकल रिपोर्ट में एक किशोरी से ही दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com