धमाकेदार ओपनिंग करेगी सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धा’

शेरशाह के बाद एक बार फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) देशभक्ति से भरी फिल्म में अपना दमखम दिखाएंगे। शेरशाह में अभिनेता ने उम्दा तरीके से विक्रम बत्रा का किरदार निभाया था। अब योद्धा (Yodha) में वह अरुण कत्याल के रूप में दिखाई देंगे। काफी समय से फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। अब मूवी थिएटर्स में दस्तक देने वाली है।

करण जौहर निर्मित योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पाटनी (Disha Patani) और राशि खन्ना (Raashii Khanna) के साथ नजर आएंगे। इस तिकड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए ऑडियंस भी बेकरार है। फिल्म के ट्रेलर में सिद्धार्थ ने खाकी वर्दी में अपनी भूमिका से फैंस का दिल जीता है। अब फिल्म थिएटर्स में दस्तक देने जा रही है।

एडवांस बुकिंग हुई शुरू
पुष्कर ओझा और सागर आम्ब्रे के निर्देशन में बनी योद्धा मूवी 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। रिलीज से दो दिन पहले फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। पहले दिन के लिए मूवी की धड़ाधड़ टिकटें बिकना शुरू हो गई हैं। अब ऑडियंस को मूवी देखने के लिए पहले से ही अपनी सीट्स को रिजर्व कर सकते हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक्स पर पोस्ट शेयर कर फैंस को सरप्राइज किया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “अल्टीमेट थ्रिलर के लिए अपनी फ्रंट रॉ सीट को सिक्योर करें। योद्धा की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। बड़े पर्दे पर मिलते हैं।”

क्या है योद्धा की कहानी?
योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा भारतीय सेना में शामिल होकर एक मिशन पर काम करते हुए दिखाई देंगे। फिल्म के ट्रेलर में अभिनेता की भूमिका में देशभक्ति, जज्बा और जुनून भर-भरकर दिखाई दिया। फिल्म में वह राशि खन्ना के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com