द फैमिली मैन 2 की शूटिंग के बीच इस तरह से बिग बॉस 13 के लिए वॉयस ओवर कर रहे हैं विजय विक्रम सिंह

हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरिज ‘द फैमिली मैन’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. इस सीरीज के निर्देशक राज और डीके हैं. वहीं इस सीरिज से भारतीय मनोरंजन इंडस्ट्री के मशहूर वॉयस ओवर आर्टिस्ट विजय विक्रम सिंह ने भी अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत की है. जहां विक्रम इस वेब सीरिज में मनोज बाजपेयी के साथ स्क्रीन साझा करते नजर आए हैं. ऐसे में अब इस सीरिज के दूसरे सीज़न की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

विजय ने ‘द फैमिली मैन’ के दूसरे सीज़न का हिस्सा होने के बारे में बात करते हुए बताया, ‘फिर से इस बेहतरीन फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा बनने को लेकर में बेहद उत्साहित हूँ। सीजन 1 के बाद जितना प्यार हमें मिला है, वह बहुत ही कमाल का था।

इसलिए, स्वाभाविक रूप से जबसे सीजन 2 की घोषणा हुई है मैं बेहद उत्साहित हूँ। एक सफल सीरीज़ का हिस्सा बनने के लिए, जिसमें इंडस्ट्री के कुछ शानदार कलाकार हैं, किसी सपने के सच होने से कम नहीं है। मैं भाग्यशाली हूं कि दूसरी बार उस सपने को जी रहा हूं। ”

सीजन 2 उड़ा देगा होश

जब उनसे शो के बारे में अधिक जानकारी मांगी गई, तो उन्होंने बातों में उलझाए रखा और कहा, “मैं शो के बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकता, लेकिन मैं यह जरूर कहूँगा कि अगर सीजन 1 शानदार था, तो सीजन 2 बस आपके के होश उड़ा देगा। यह बहुत बड़े पैमाने पर है और निश्चित रूप से, मनोज वाजपेयी फिर इस बार फिर अपना कमाल दिखाते नजर आएंगे.”

अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए विजय कहते हैं  “ये सबसे तनावपूर्ण समय है जो मैंने लंबे अरसे पहले देखा था। लेकिन दोनों शो में मेरे पास मौजूद सुपर कोऑपरेटिव टीम की वजह से ही दोनों को संभालना संभव हो पा रहा है। रोहन, दीपिका, पराग, संजय सहित मेरी बिग बॉस टीम ने मुझे शूटिंग स्थानों से शूटिंग और वॉयस ओवर भेजने की स्वतंत्रता दी। द फैमिली मैन 2 में टीम समान रूप से सहयोगी थी। जब भी मुझे रिकॉर्ड करना था, मेरे निर्देशक मुझे शूटिंग से रुक-रुक कर विदा देने के लिए पर्याप्त विचार कर रहे थे।

उन्होंने मुझे अपनी रिकॉर्डिंग के लिए सेट पर एक शांत जगह दी। यहाँ तक कि मनोज जी भी बहुत सहयोगी थे। उन्होंने कभी भी मेरी रिकॉर्डिंग के लिए शूट रोके जाने पर आपत्ति नहीं की, और वास्तव में वे सुनिश्चित करते हैं कि जब मैं रिकॉर्डिंग कर रहा हूँ तो शूटिंग फ्लोर पर हर कोई शांत रहा करे। हर किसी के समर्थन के बिना, दोनों शो का प्रबंधन करना असंभव होगा। मुझे लगता है कि मैं ऐसे अद्भुत लोगों के साथ काम करने के लिए धन्य हूं, ”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com