दो भाइयों 27 साल तक महिला का किया गैंगरेप, 32 साल बाद दर्ज कराई शिकायत

गुरुग्राम में एक महिला ने दो भाइयों पर 27 साल तक गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर दोनों भाइयों के खिलाफ महिला पश्चिम थाने में मामला दर्ज कर कर लिया है। अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पीड़ित महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने परिवार के साथ गुरुग्राम में रहती है। साल 1990 में वह गुरुग्राम में आई थी। इस दौरान उसका पति आरोपी भाइयों की एक कंपनी में काम करता था। महिला ने आरोप लगाया कि इस कंपनी के मालिक दोनों भाई कंपनी के अंदर बीते 27 सालों से उसके साथ गैंगरेप कर रहे थे। जब भी वह विरोध करती थी, तो आरोपी उसे धमका देते और जान से मारने की धमकी देते थे।

महिला का आरोप है दोनों आरोपी उसे डरा-धमकाकर लगातार 2017 तक उसके साथ गैंगरेप करते रहे। पीड़िता ने अब 32 साल बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए हिम्मत जुटाकर पुलिस को शिकायत दी।

जांच अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपों की जांच की जा रही है। जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

फोटो वायरल के डर से जान देने जा रही छात्रा को बचाया

रेवाड़ी (सं.) | सोशल मीडिया पर फोटो वायरल की मिल रही धमकियों से परेशान एक नाबालिग छात्रा द्वारा खुदकुशी की कोशिश का मामला सामने आया है। उनसे गले में फंदा तक डाल लिया था, लेकिन उसकी छोटी बहन ने उसे ऐसा करते देखा तो परिजनों को आवाज लगाई और परिजनों ने उसे बचा लिया। जिसके बाद नाबालिग ने परिजनों को इसकी वजह बताई तो वे दंग रह गए।

नाबालिग ने बताया कि एक युवक उसकी अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। इसके बाद परिजन पुलिस थाने पहुंचे और आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता के पिता ने शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि एक महिला उनके मकान में किराये पर रहती है। उसने चकमा देकर उसकी 11 वर्षीय बेटी की कुछ फोटो खींच ली थीं। पिता का आरोप है कि आरोपी महिला ने उसकी बेटी के फोटो अपने एक दोस्त को भेज दिए और नाबालिग का नंबर भी उसे दे दिया। इसके बाद उसका दोस्त उनकी बेटी को परेशान करता आ रहा है और फोटो वायरल करने की धमकियां दे रहा है। धमकियों से परेशान होकर उसकी बेटी ने फांसी लगाने का प्रयास किया। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com