दो बच्चियों से दुष्कर्म और हत्या के मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों को किया अरेस्ट

गुवाहाटी: तीन महीने पहले कोकराझार जिले में दो बच्चियों से दुष्कर्म और हत्या के मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 19 से 27 साल के आरोपियों की पहचान मुजम्मिल शेख, नजीबुल शेख, फारूक रहमान, हनीफ शेख, जहांनूर इस्लाम, मोहम्मद अताब अली और शंकरदे बर्मन के रूप में हुई है। कोकराझार जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) थुबे प्रतीक कुमार ने कहा कि गिरफ्तार किए गए सात मुख्य आरोपियों में से तीन ने दो आदिवासी लड़कियों के साथ बलात्कार और हत्या करने की बात कबूल की है। 11 जून को कोकराझार थाना क्षेत्र के एक गांव में और 16 साल की दो किशोर आदिवासी लड़कियां (दोनों बहनें) एक पेड़ से लटकी मिलीं। पुलिस ने बाद में पुष्टि की कि लड़कियों के साथ बलात्कार किया गया और उनकी हत्या कर दी गई।

विशेष डीजीपी डॉ एलआर बिश्नोई ने कहा, ‘तीन आरोपी सीधे तौर पर दो किशोरियों के सामूहिक बलात्कार और हत्या में शामिल थे, जबकि चार अन्य ने सबूत नष्ट करने और पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की थी। मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने मृतक बच्चियों के परिजनों से मुलाकात की थी। मुख्यमंत्री ने असम पुलिस को जांच में तेजी लाने और जघन्य अपराध में शामिल सभी दोषियों को पकड़ने का भी निर्देश दिया था।

उस दिन मुख्यमंत्री ने यह भी स्पष्ट कर दिया था कि सरकार गरीबों और दलितों पर किसी भी तरह की यातना या अत्याचार बर्दाश्त नहीं करेगी। विशेष डीजीपी एलआर बिश्नोई ने मंगलवार को ट्विटर पर सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस की सफलता की जानकारी साझा की। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के निरंतर मार्गदर्शन में पुलिस हत्याकांड के सभी आरोपियों को पकड़ने में सफल रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामले के सिलसिले में 858 पन्नों का चार्जशीट दाखिल किया है। मुख्यमंत्री ने अपराधियों को तेजी से पकड़ने के लिए पुलिस को बधाई दी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com