दो दोस्तों की बेरहमी से हत्या, एक का गला रेता दूसरे का सिर काटा

बंथरा में बृहस्पतिवार सुबह डबल मर्डर की खबर से पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मच गया है। बंथरा में लोनवा रेलवे फाटक के पास काकोरी निवासी विनोद यादव (22) और उसके दोस्त शुभम सिंह (20) की हाथ-पैर बांधकर हत्या कर दी गई। विनोद अपने दोस्त शुभम के साथ धान बेचने की बात कहकर बुधवार की सुबह मलिहाबाद के लिए निकला था। शाम करीब सात बजे विनोद के फुफुरे भाई सरोज को शुभम ने फोन कर बदमाशों के चंगुल में फंसा होने और जान बचाने की बात कही। घरवाले सरोजनीनगर थाने गdouble-murder_1481192333ए, जहां से उन्हें टरका दिया।
 

बृहस्पतिवार को सुबह राहगीरों ने दोहरे हत्याकांड की जानकारी दी, इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। हत्यारों ने एक की गर्दन धड़ से अलग कर दी जबकि दूसरे के हाथ-पैर तोड़ने के बाद उसका गला रेत दिया। विनोद का ताऊ जगन्नाथ यादव से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। पुलिस ने बताया कि विनोद मूल रूप से मलिहाबाद के तिलसुआ गांव का रहने वाला था। उसके पिता मुन्नालाल मानसिक रूप से कमजोर हैं। बचपन से ही वह काकोरी के हरदोइया लालनगर में बुआ मुन्नीदेवी के घर पर रहता था। सरोज ने बताया कि शुभम और विनोद दोस्त थे।
 

दोनों सुबह करीब सात बजे घर से गांव के लिए निकले थे। दोपहर करीब 12 बजे विनोद ने उसे फोन कर कहा कि ताऊ जगन्नाथ ने जान से मारने की धमकी दी है। सरोज ने उसे घर लौट आने को कहा। हालांकि, शाम तक विनोद नहीं आया। लगभग सात बजे शुभम ने सरोज को फोन कर बताया कि कुछ बदमाशों ने दोनों को पकड़ लिया है और पिपरसंड रेलवे स्टेशन के पास स्थित जंगल में ले आए हैं। उसने बताया कि बदमाश विनोद की हत्या करके उसका शव पटरी पर रखने जा रहे हैं।
 

यह सुनते ही सरोज के पैरों तले जमीन खिसक गई। शुभम ने उससे जान बचाने की गुहार लगाई। इससे पहले सरोज कुछ और पूछ पाता, फोन कट गया। उसने कई बार नंबर मिलाया लेकिन, बात नहीं हो सकी। सरोज व अन्य परिवारीजन दोनों को तलाशते हुए पिपरसंड रेलवे स्टेशन पहुंचे जहां विनोद की बाइक लावारिस खड़ी मिली।
 

आसपास दोनों की तलाश की गई लेकिन, कुछ पता नहीं चला। परिवारीजनों ने पुलिस कंट्रोलरूम को सूचना दी। दो घंटे बाद आई पुलिस ने भी आसपास का इलाका खंगाला। युवकों का सुराग न मिलने पर परिवारीजनों को थाने बुलाया और तहरीर लेकर सुबह आने की बात कहकर टरका दिया। विनोद के परिवारीजनों ने ताऊ जगन्नाथ और उसके परिवार के सदस्यों पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com