दोस्त ने सबके सामने मारा था थप्पड़, पत्थर से पीट-पीटकर मार डाला

ggggg3Anand Parvat इलाके में Park के अंदर एक युवक की पत्थर से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। इस मामले में एक आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।

 मृतक की पहचान दीपक (22)
 के तौर पर हुई है। जबकि गिरफ्तार आरोपी रविंद्र (25) है। पूछताछ में हत्या की जो वजह आरोपी ने बताई, उससे पुलिस वाले भी चौंक गए। दीपक ने उसे दोस्त की शादी में से धक्के देकर बाहर निकाल दिया था। सबके सामने थप्पड़ भी मारे थे।
अपमान से बौखलाए आरोपी ने दीपक को पार्क में बुलाकर पत्थर से पीट पीटकर अधमरा कर दिया। बचाव में दीपक ने भी उसके ऊपर हमला किया था। आरोपी रविंद्र भी अस्पताल में भर्ती है। उसको भी चोटे आई थीं।
दीपक को अधमरा कर वह खुद के इलाज के लिए लेडी हार्डिंग अस्पताल में जाकर भर्ती हो गया। पुलिस ने उसे अस्पताल से ही हिरासत में लिया। 
पुलिस के मुताबिक, मृतक दीपक परिवार के साथ बलजीत नगर में रहते थे। वह एक शू कंपनी में जॉब करते थे। जबकि आरोपी भी उसी इलाके में रहता है। शनिवार रात करीब 11 बजे पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि पुलिस चौकी के पास नेहरू पार्क में एक युवक खून से लथपथ हालत में पड़ा है। मौके पर जब पुलिस पहुंची तो एक युवक घायल मिला। उसे तुरंत लेडी हार्डिंग अस्पताल में भर्ती कराया

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com