देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने देश को किया शर्मशार, और बोली ये बड़ा काम...

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने देश को किया शर्मशार, और ये बड़ा काम…

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जिस तरह से कामयाबी हासिल कर रही है उससे हर कोई हतप्रभ है किन्तु इस कामयाबी के साथ प्रियंका चोपड़ा भारतीय संस्कृति को धूमिल करने से गुरेज नहीं कर रही है। यदि पैसे ही कमाने है तो कई तरीके से पैसे कमाये जा सकते है किन्तु प्रियंका की हरकतों से ऐसा नहीं लगता है कि वो देश को सम्मानित रूप में देखना चाहती है।देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने देश को किया शर्मशार, और बोली ये बड़ा काम...देखें विडियो: भाई के शादी में बहन ने किया ऐसा डान्स जिसके बाद लोगों ने बोला आग लगादी…

बॉलीवुड से हॉलीवुड की ओर रुख करने वाली हीरोइन में प्रियंका चोपड़ा भी है। पहले एल्बम सांग, फिर टीवी सीरियल और अब हॉलीवुड मूवी में दिखने वाली प्रियंका चोपड़ा ने इस दरम्यान न केवल देश की छवि को खंडित किया है बल्कि अंग प्रदर्शन कर देश की संस्कृति पर भी कुठारघात किया है।

देश के प्रति जरा भी प्रेम नहीं है

शादी रजिस्ट्रेशन को अनिवार्य करने के लिए बिल ला सकती है मोदी सरकार

ज्ञात रहे कि प्रियंका चोपड़ा को केवल कॉमन गर्ल की तरह हॉलीवुड की मूवी में दिखाया जाता है फिर चाहे दीपिका पादुकोण का रोल ट्रिपल एक्स जेंडर में है या फिर प्रियंका चोपड़ा का रोल बेवॉच में है। हॉलीवुड में केवल इनको अभिनय करने का अवसर दिया है क्योंकि हॉलीवुड के पास अभिनेत्री का आभाव नहीं है लेकिन जिस कदर प्रियंका और दीपिका ने फिरंगी मूवी में काम करने के लिए अपनी मर्यादा को लांघा है वो अशोभनीय है।

आपको बता दें कि हॉलीवुड की बात करने वाली ये हीरोइन को देश के प्रति जरा भी प्रेम नहीं है तभी तो इन्हें देश के पीएम तक का नाम नहीं पता। एक चैट शो में जब प्रियंका गाँधी देश के किन्ही तीन प्रधानमंत्रियों के नाम पूछे गए तो वो बगलें झांकने लगी। करन जौहर ने प्रियंका चोपड़ा से पीएम मोदी का पूरा बताने को कहा लेकिन प्रियंका चोपड़ा ये भी नहीं बता पायी

ये वाकया करन जौहर के चैट शो की है जंहा करन जौहर ने जब प्रियंका से देश के तीन पीएम बताने को कहा तो वो पानी-पानी हो गयी। जबकि करन इस प्रश्न के उत्तर हेतु पर्याप्त समय प्रियंका चोपड़ा को दिया लेकिन प्रियंका चोपड़ा देश के तीन पीएम का नाम नहीं बता पाई। पैसे कमाने और देश की संस्कृति को धूमिल करने वाली प्रियंका चोपड़ा ने पुरे विश्व के समक्ष देश को शर्मशार किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com