देवर के कमरे में रात को आई भाभी और कहा- ‘तुम मुझे संतुष्ट करो तुम्हारे भैया…

हाल ही में आने वाली अपराध की खबरों ने सभी को हैरानी में डाला हुआ है. ऐसे में कई बार कुछ खबरें ऐसी आ जाती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन हो जाता है. ऐसे में हाल ही में भी एक खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया है. जी दरअसल यह खबर रिश्तों को तार-तार करती नजर आई है. इस खबर के अनुसार एक भाभी ने पहले खुद अपने देवर से संबंध बनाए और फिर उसके ऊपर रेप का आरोप लगा दिया. जी हाँ, इस मामले में एक भाभी ने अपने देवर को पहले तो प्रेम जाल में फंसा लिया और फिर उसके साथ दिन रात संबंध बनाए. संबंध बनाने के बाद एक रात कुछ ऐसा हुआ कि पत्नी ने देवर पर रेप के आरोप लगा दिए.

खबरों के मुताबिक़ इस मामले में पुलिस को बताया गया तो उन्होंने मामले की जांच की और जांच के बाद देवर को छोड़ दिया. इस मामले में देवर ने बताया कि भाभी हर रात को उसके कमरे में आती थी और कहती थी कि मुझे संतोष करो तुम्हारे भैया संतुष्ट नहीं कर पा रहे हैं.

पत्नी की खराब तबियत पर भी पति करने लगा सम्भोग, चीखते-चिल्लाते हुए पत्नी ने कर दिया ऐसा काम, जानकर हो जायेंगे हैरान

इसी तरह उसके और उसकी भाभी के संबंध बन गए. देवर ने बताया कि ”घटना वाली रात भी यही हुआ और सुबह भाभी पुलिस स्टेशन आई और उसने मेरे खिलाफ मामला दर्ज करवाया रेप का.” बाद में पुलिस की जांच में पता चला कि महिला को देवर के साथ उसके पति ने देख लिया था इस कारण उसने यह नाटक किया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com