देखने के लिए लगा फैंस का तांता इस मॉडल ने क्लिक की ऐसी सेल्फी

हॉलीवुड और मॉडलिंग की दुनिया में सदा ही अपने सेक्सी फिगर और इंस्टाग्राम पर अपने न्यूड फोटोज करे कारण इंटरनेट पर हमेशा से ही छाईं रहने वाली अदाकारा अमांडा सरनी द्वारा अपनी हॉट फोटोज शेयर कर एक बार फिर से इंस्टाग्राम पर आग लगा दी गई है और इस मॉडल द्वारा हाल ही में अपनी कई सेक्सी फोटोज शेयर कर इंस्टाग्राम पर खूब सनसनी मचा दी गई हैं. 

दोस्तों, इसके साथ ही आप देख सकते हैं कि किस तरह से यह मॉडल एकाएक गजब के पोज दिए ही जा रही है और साथ ही आपको हम यह भी बता दें कि वह अपनी नई सेक्सी तस्वीर के कारण चर्चाओं में भी बनी रहना खूब जानती है. इस मॉडल द्वारा एक बार फिर से सेक्सी फोटोज से सभी को मदहोश कर दिया गया है. 

बता दें कि यह मॉडल अपने नए फोटो में फैंस के दिलों पर राज करने का काम बहुत अच्छे से करना जानती है. फिलहाल रंग-बिरंगे कपड़ों में उन्होंने सभी को चौंका दिया है. रंग-बिरंगी बिकिनी में अमांडा की तस्वीर पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. फ़िलहाल तो उनकी सभी तस्वीरें जमकर एकाएक पसंद की जा रहीं हैं और लगातार उनके तस्वीरें शेयर भी की जा रही है. साथ ही हम आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि अमांडा हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज साझा कर अपने फैंस के दिलों में जगह बनाने का काम भी खूब करती है और  इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कमा कर दिया है और उनके इंस्टाग्राम पर लाखो फैंस भी मौजूद हैं जो उन्हें फॉलो करने का काम रहते हैं और वे हमेशा से अपने फैंस के लिए हर दिन सेक्सी फोटोशूट करवाकर सुर्खियों में आना जानती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com