दूसरों की फिरकी लेने में मग्न CM अखिलेश नही बचा पाए तीन बहनों की आबरू; PM मोदी आए सामने

उत्तर प्रदेश की तीन बहनों के लिए पीएम मोदी बने उनके सुरक्षा कवच। दरअसल, यूपी के जनकपुरी थाना क्षेत्र में रहने वाली तीन बहनों को मनचलें बेहद परेशान करते थे। इसी के चलते उन्होंने अपनी पढ़ाई तक छोड़ दी।

दूसरों की फिरकी लेने में मग्न CM अखिलेश नही बचा पाए तीन बहनों की आबरू; PM मोदी आए सामने

 जब इस बात शिकायत पुलिस से की गई तो यूपी पुलिस वहीं पुराना रवइया देखने को मिला मतलब थाने से भगा दिया। लेकिन इन बहनों ने र नहीं मानी और अपनी रक्षा के लिए प्रधानमंत्री से गुहार लगाई।

तीन बहनों की आबरू बचाने PM मोदी आए सामने

सोचने वाली बात है कि शिकायत करने थाने पहुंची तीनों बहनों को पुलिस ने पहले भगा ही दिया था। उसके बाद तीनों बहनों ने बकायदा PM मोदी को चिट्ठी लिखकर अपनी परेशानी से रूबरू करवाया। उसके बाद प्रधानमंत्री कार्यालय से यूपी को ट्वीट करके छात्राओं को सुरक्षा देने को कहा गया। पीएमओं के पहल के बाद यूपी पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई का आदेश दिया है।
आपको बता दे कि इन बहनों के माता पिता काफी बीमार रहते है। इनमें से दो लड़कियां पढ़ती हैं जबकि 1 नौकरी के लिए कोचिंग कर रही है। इन मनचलों का हौसला इतना बढ़ गया था कि वो कई बार लड़कियों का हाथ पकड़ने से भी बाज नहीं आए।
मनचलों से तंग आकर तीनों बहनों ने अपनी आबरु बचाने के लिए पढ़ाई छोड़ दिया। फिर भी मनचलों से पीछा नहीं छुटा तो तीनों ने पीएम और मुख्यमंत्री को चिट्ठी लिखा और एक वीडियो भी अपलोड किया। जिसके बाद पीएम को निर्देश पर यूपी के डीआईजी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई की बात कही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com