दुष्कर्म की आशंका : यूपी में बारहवीं की छात्रा की हत्या, खेत में फेका शव

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में शौच के लिए गई किशोरी की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। उसकी किसी ने हत्या कर शव को निर्वस्त्र खेत में फेंक दिया था। ऐसे में पुलिस और परिजन सामूहिक दुष्कर्म की आशंका जता रहे हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि किशोरी के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं। फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है। इस दौरान ग्रामीण और परिजन पुलिस से जल्दी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। सीओ सैदपुर के नेतृत्व में पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

बहरियाबाद इलाके के एक गांव की रहने वाली किशोरी घर के पास स्थित खेत में रोज की तरह सुबह शौच करने निकली थी। इसके बाद वह काफी देर तक घर नहीं लौटी। परिजन खोजने निकले इसी बीच छात्रा के हत्या की सूचना मिली तो लोग वहां पहुंचे।

छात्रा के गले पर जख्म के निशान बने थे। उसकी हत्या गला घोंटकर या किसी धारदार हथियार किए जाने की बात कही जा रही है। वहीं, किशोरी के साथ दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है, जिसके साक्ष्य को छुपाने के लिए उसकी हत्या की गई है। किशोरी के शरीर पर कपड़े नहीं थे।

क्षेत्राधिकारी सैदपुर राजीव द्विवेदी ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। उधर घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने के सामने शव रखकर सैदपुर-चिरैयाकोट मार्ग को तीन घंटे तक जाम रखा। अधिकारियों ने हत्या का खुलासा करने और आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब जाकर जाम समाप्त हुआ।

मृतका कक्षा बारहवीं की छात्रा थी। परिजनों के अनुसार, वह रोजाना घर की महिलाओं के साथ सुबह शौच के लिए जाती थी, लेकिन रविवार की सुबह वह अकेले ही घर से निकली थी। पुलिस अधीक्षक डॉक्टर ओम प्रकाश सिंह ने किशोरी की हत्या के मामले में अलग-अलग तीन टीमें गठित कर तत्काल खुलासा करने का निर्देश दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि बहुत जल्द पोस्टमार्टम रिपोर्ट से दुष्कर्म की आशंका और हत्या का कारण स्पष्ट हो जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com