दीप सिद्धू की सड़क दुर्घटना में पुलिस ने अज्ञात ड्राइवर पर FIR की दर्ज

पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू की सड़क दुर्घटना में मंगलवार रात को हुई मौत के मामले में पुलिस ने एक अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया है। कुंडली-मानेसर-पलवल हाईवे पर उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई थी। इस हादसे में घायल होने के चलते उनकी मौत हो गई। 37 वर्षीय एक्टर दिल्ली से पंजाब जा रहे थे। इसी दौरान खरखौंदा में पीपली टोल प्लाजा के पास यह हादसा हुआ। वह खुद ही अपनी सफेद रंग की स्कॉर्पियो कार को ड्राइव कर रहे थे। दीप सिद्धू के साथ उनकी करीबी दोस्त रीना राय भी ट्रैवल कर रही थीं। 

इस बीच सोनीपत सिविल अस्पताल में दीप सिद्धू के परिजनों और उनके समर्थकों का जमावड़ा लग गया है। इसके चलते पुलिस को सुरक्षा व्यवस्था के लिए तैनात किया गया है। आज ही दीप सिद्धू के शव का पोस्टमार्टम किया जाना है। सोनीपत के सरकारी अस्पताल के डॉ. पंकज केसवानी, डॉ. भानु और डॉ. राजेश सिंह पोस्टमार्टम करेंगे। इसके बाद उनके शव को लुधियाना ले जाया जाएगा, जहां उनका अंतिम संस्कार होगा। वकालत की पढ़ाई करने वाले दीप सिद्धू ने मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया का रुख कर लिया था। पंजाब के मुक्तसर साहिब जिले के रहने वाले दीप सिद्धू की फिल्म रमता जोगी थी। 

दीप सिद्धू ने अपने करियर में 8 पंजाबी फिल्मों में एक्टिंग की थी। हालांकि वह तब ज्यादा चर्चा में आए, जब किसान आंदोलन को उन्होंने समर्थन किया और कई वीडियो भी जारी किए। यही नहीं बीते साल 26 जनवरी के मौके पर लाल किले पर हुई हिंसा के मामले में भी उनका नाम सामने आया था। उन पर इस हिंसा के साजिशकर्ता का आरोप लगा था और मामले की जांच चल रही है। दीप सिद्धू को इस मामले में 9 फरवरी, 2021 को अरेस्ट भी किया गया था। लेकिन अप्रैल में उन्हें रिहा कर दिया गया था। दीप सिद्धू के एक्सिडेंट के मामले की पुलिस हर ऐंगल से जांच करने में जुटी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com