दिशा पाटनी ने बालों को से संभालते हुए बिकिनी में दिया बोल्ड पोज,फैंस ने कही ये बात…

दिशा पाटनी उन बॉलीवुड सेलेब्रिटीज में शामिल हैं, जो सोशल मीडिया में काफी सक्रिय हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों से फैंस और फॉलोअर्स को ट्रीट देती रहती हैं। दिशा की तस्वीरें काफी वायरल होती हैं और फैंस उन पर खूब प्रतिक्रिया देते हैं। इन तस्वीरों में दिशा की फिटनेस के साथ उनका स्टाइल भी चर्चा में रहता है। अब दिशा ने एक बार फिर अपने फैंस के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो टू-पीस बिकिनी पहने हुए हैं। खिली हुई धूप में दिशा दोनों हाथों से अपने बालों को संभालकर पोज दे रही हैं। दिशा का यह अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है। 

दिशा ने इस फोटो के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा है, लेकिन तस्वीरों ने वाकई तापमान बढ़ा दिया है और उत्साहित फैंस फायर की इमोजी बनाकर इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई फैंस ने दिशा के अंदाज के बारे में कमेंट किये हैं। एक फैन ने दिशा की हॉटनेस की तारीफ करते हुए लिखा कि लगता है, गर्मी जल्दी आएगी। कुछ फैंस ने इस बात पर हैरानी जताई है कि आखिर दिशा इतनी परफेक्ट कैसे हैं। एक फैन ने लिखा कि हमें जिंदा रहने दो।

दिशा हाल ही में नेटफ्लिक्स की सीरीज यह काली काली आंखें के प्रमोशनल गाने में नजर आयी थीं। इस गाने में दिशा ने सीरीज की लीडिंग लेडीज श्वेता त्रिपाठी शर्मा और आंचल सिंह के साथ डांस किया था। दिशा एक विलेन रिटर्न्स और योद्धा में नजर आएंगी। एक विलेन रिटर्न्स में अर्जुन कपूर लीड में हैं, जबकि योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्री लीड रोल निभा रहे हैं। दिशा टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों अक्सर वेकेशन के लिए साथ जाते हैं। हालांकि, पब्लिक लाइफ में टाइगर और दिशा एक-दूसरे के बारे में कुछ नहीं बोलते। 

दिशा 2021 में रिलीज हुई फिल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में सलमान खान के साथ दिखी थीं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आयी थी। इससे पहले भारत में उन्होंने सलमान के साथ काम किया था। इंस्टाग्राम पर दिशा के 48.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com