दिल्ली: शमशान घाट के पुजारी को लाश देखकर हुआ शक, पुलिस बुलाई गई तो सामने आया हैरान करने वाला सच

राजधानी दिल्ली के करावल नगर इलाके में हत्या का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. दरअसल एक शख्स ने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी. हत्या के बार परिवार ने भी पूरे मामले को छिपाने की कोशिश की लेकिन जब परिवार शव को लेकर शमशान घाट पहुंचा तो वहाँ के पुजारी को शक हो गया क्योंकि शव पर घाव के निशान थे और पुजारी ने पुलिस बुला ली. शव का पोस्टमार्टम करवाया गया और जब मामले की जांच की गई तो सामने आई एक क़त्ल की एक ऐसी कहानी जिसे सुनकर पुलिस भी हैरान है.

पुलिस के मुताबिक करावल नगर में रहने वाले रमेश चंद दिल्ली में होम गार्ड है. उनके दो बेटे है बड़े बेटे का नाम प्रेम शंकर है और छोटे बेटे का नाम प्रशांत. रमेश चंद के बड़े बेटे प्रेम शंकर की इसी साल मई में शादी हुई थी. उनका छोटा बेटा प्रशांत बड़े भाई की साली से अक्सर फोन पर बात करता था और व्हाट्सएप चैट भी करता था यह बात बड़े भाई प्रेम शंकर को भी पता चल गई थी प्रेम शंकर अपने छोटे भाई प्रशांत से इस बात पर नाराज था वह बार-बार उसे अपनी साली से बात करने के लिए मना करता था लेकिन प्रशांत उसकी बात नहीं मान रहा था.

प्रशांत ने अपने बड़े भाई की गोली मारकर की हत्या

26 जून को प्रशांत फोन पर बात कर रहा था तभी प्रेम शंकर ने उससे फोन पर बात करते हुए देख लिया और उसे दो-तीन थप्पड़ लगा दिए. इसी बात से नाराज होकर छोटे भाई प्रशांत ने अपने बड़े भाई प्रेम शंकर को गोली मार दी उसकी मौके पर ही मौत हो गई यह बात घर वालों को भी पता थी लेकिन घर वाले हत्या की इस वारदात को दबाना चाहते थे. लिहाजा घर से हत्या के सारे सबूत मिटा दिए गए और रिश्तेदारों को यह बताया गया कि प्रेमशंकर की मौत घर में गिरने की वजह से हुई है. 

पुलिस ने प्रशांत को किया गिरफ्तार 

अगले दिन यानी 27 तारीख को परिवार प्रेम शंकर के शव को लेकर श्मशान घाट पहुंचा. लेकिन अंतिम संस्कार के समय श्मशान घाट में मौजूद पंडित को कुछ शक हुआ और उसने पुलिस को बुला लिया पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जब इस मामले में सभी से पूछताछ की गई तो इस कहानी से पर्दा उठ गया पुलिस ने इस मामले में प्रशांत को गिरफ्तार कर लिया है और हत्या में इस्तेमाल की गई पिस्तौल भी बरामद कर ली है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com