दिल्ली में बारिश का भयानक कोहराम जारी हर तरफ स्वीमिंग पूल जैसा नजारा देखने को मिला

दिल्ली-एनसीआर में लगातार दो दिनों से भारी बारिश हो रही है. कल रातभर दिल्ली एनसीआर में बादल बरसते रहे और गुरुवार यानी आज सुबह से बारिश का यह सिलसिला जारी है.

बारिश के बाद लोगों को गर्मी से तो राहत मिली लेकिन जलभराव की मुसीबत ने दिल्ली वालों की टेंशन दोगुनी कर दी है. लगातार हो रही बारिश से कई इलाकों में जलजमाव हो गया है. गलियां पानी में डूबी हुई हैं.

जगह-जगह सड़कों पर कई फीट तक पानी भर गया है. इस बीच दिल्ली में कहीं बारिश से पेड़ गिरे तो कहीं जलभराव होने से लोगों को भारी जाम का सामना करना पड़ा.

सड़कों पर पानी भर जाने से ट्रैफिक में दिक्कतें आ रही है. कल भी दिल्ली-एनसीआर में जबरदस्त बारिश हुई थी. दिल्ली हो नोएडा हो या फिर गुरुग्राम और गाजियाबाद. हर जगह बीते 24 घंटे से लागातार रुक रुक कर हो रही बारिश से हाल बेहाल है.

दिल्ली के प्रह्लादपुर पुल के अंडरपास में गाड़ियां डूब गई हैं, उन्हें क्रेन से निकाला जा रहा है. हालांकि, इस रास्ते को फिलहाल बंद कर दिया गया है.

1- झंडेवाला मंदिर के पास रानी झांसी रोड पर जलजमाव हो गया है

2- लाल कुआं के पास MB रोड पर पानी भर गया है

3- डीडी मोटर्स के पास आनंदमयी मार्ग पर चारों तरफ सड़क पानी-पानी हो गई है.

गाजियाबाद में शहर के बीचों बीच स्वीमिंग पूल जैसा नजारा देखने को मिला. कल से हो रही बारिश के बाद प्रतापविहार, विजयनगर इलाके को गाजियाबाद के कोतवाली इलाके से जोड़ने वाला गोशाला अंडर पास में कई फुट जलभराव हो गया.

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने बताया कि दिन में और बारिश होने की संभावना है. विभाग के क्षेत्रीय पूर्वानुमान केंद्र के प्रमुख कुलदीप श्रीवास्तव ने कहा कि गुरुवार शाम तक मॉनसून की अक्षरेखा दिल्ली-एनसीआर के करीब बनी रहेगी. उन्होंने कहा कि अरब सागर से उठी दक्षिण-पूर्वी हवाओं और बंगाल की खाड़ी से आने वाली पूर्वी हवाओं से भी इलाके में आर्द्रता बनी हुई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com