दिल्ली पुलिस ने MP के रहने वाले शख्स को लड़की के अपहरण और बेचने के आरोप में किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मध्य प्रदेश के रहने वाले राजीव गर्ग नाम के शख्स को एक लड़की के अपहरण और फिर उसे बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पीड़ित लडक़ी को इसके चुंगल से छुड़ा लिया है. फिलहाल पुलिस पीड़िता को खरीदने वाले शख्स की तलाश कर रही हैं. आरोपी राजीव गर्ग ने अपने एक जानकर राम मोहन को लडक़ी को 50 हजार रुपये में बेच दिया था.

अपहरण के बाद पीड़िता से की दरिन्दगी

दिल्ली पुलिस के मुताबिक रणहौला थाना इलाके में एक परिवार ने अपनी 16 साल की नाबालिग बेटी के गायब होने की जानकारी दी थी. परिवार ने पुलिस को बताया कि लड़की अपनी दोस्त से मिलने की बात कहकर घर से निकली थी लेकिन वापस नहीं लौटी. पुलिस ने जब लड़की के नंबर को सर्विलांस पर लगाया तब उन्हें एक अनजान नंबर की लोकेशन मध्य प्रदेश की मिली. जांच के दौरान पुलिस को यह भी पता चला कि जिस दिन पीड़िता घर से गायब हुई थी उस दिन यह नंबर दिल्ली में ही एक्टिव था. जिसके बाद पुलिस ने ह्यूमन इंटेलिजेंस के जरिए इस शख्स के घर पर छापा मारा और राजीव गर्ग नाम के इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया.

पूछताछ में इसने बताया कि लड़की को इसने अपने किरायेदार राम मोहन को 50 हजार रुपये में बेच दिया है. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर पीड़िता को किराएदार के घर से बरामद कर लिया. दिल्ली पुलिस के मुताबिक आरोपी राजीव गर्ग ने अपहरण के बाद कई दिनों तक पीड़ित लड़की के साथ रेप भी किया औऱ फिर बाद में उसे 50 हजार रुपये में बेच दिया.

एप के जरिए लड़की बनकर पीड़िता से की थी दोस्ती

दिल्ली पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने  एक एप्प पर अपना अकाउंट बनाया था. इसी एप पर आरोपी राजीव गर्ग ने एक लड़की के नाम से अपना अकाउंट खोला हुआ था. जिसके बाद इन दोनों में दोस्ती हुई. लेकिन जब पीड़िता को राजीव गर्ग के बारे में सही जानकारी लगी की वो कोई लड़की नही लड़का है तब उसने इससे बात करनी बंद कर दी. लेकिन राजीव पीड़ित लड़की को दूसरे नंबर से फोन करने लगा और उसे एक बार मिलने के लिए किसी तरह राजी किया. उस दिन जब पीड़ित लड़की इससे मिलने मधुबन चौक इलाके पहुचीं तब राजीव ने पीड़िता का अपहरण कर लिया और फिर मध्यप्रदेश के भिंड ले जाकर कई दिनों तक उसके साथ बलात्कार किया और फिर बाद में अपने किराएदार को 50 हजार रुपये में बेच दिया. पुलिस राजीव के किराएदार राममोहन की तलाश कर रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com