दिल्ली : गोद में दो साल के मासूम बच्चे को लेकर पैदल जा रही महिला पर स्नैचर ने किया चाकू से हमला, मौत

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आपराधिक घटनाएं थमती नजर नहीं आ रहीं. पुलिस प्रशासन के लाख दावों के बावजूद बदमाश बेखौफ होकर एक के बाद एक आपराधिक वारदात को अंजाम दे रहे हैं. अब दिल्ली में स्नैचिंग की हिला देने वाली वारदात सामने आई है. गोद में दो साल के मासूम बच्चे को लेकर पैदल जा रही एक महिला पर स्नैचर ने चाकू से ताबड़तोड़ वार किए.

चाकू के वार से जख्मी महिला को उपचार के लिए शालीमार बाग के फोर्टिस अस्पताल पहुंचाया गया, जहां कुछ ही देर बाद महिला ने दम तोड़ दिया. वह आदर्श नगर इलाके की निवासी बताई जाती है. जानकारी के मुताबिक आदर्श नगर इलाके की रहने वाली 25 साल की सिमरन कौर की शादी तीन साल पहले पंजाब के पटियाला में हुई थी. पटियाला से वह चंद रोज पहले ही मायके आई थी.

बताया जाता है कि सिमरन आदर्श नगर के पास ही सनी बाजार के नाम से लगने वाले मार्केट से शॉपिंग करके घर वापस जा रही थी कि यह घटना हो गई. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है कि एक चोर ने महिला के गले से चेन खींचनी चाही लेकिन सफल नहीं हो सका. सिमरन ने अपने गले से चेन खींचने की कोशिश करने वाले चोर को पकड़ने का प्रयास किया.

सिमरन जब चेन स्नेचर पर झपटीं तो उसने चाकू निकाल लिया. चेन स्नेचर ने चाकू से दो दफे सिमरन के गले पर वार किया. गले पर चाकू के वार से जख्मी सिमरन खून से लथपथ गिर पड़ी. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे आदर्श नगर इलाके के पुलिसकर्मियों ने घायल सिमरन को आननड-फानन में उपचार के लिए शालीमार बाग के फोर्टिस अस्पताल पहुंचाया जहां थोड़ी ही देर बाद उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com