दिल्ली के वसंत कुंज में बुजुर्ग ने पत्नी की हत्या के बाद लगाई फांसी, वजह का नहीं चला पता

राजधानी दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में हत्या और आत्महत्या की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। कथित तौर पर यहां एक बुजुर्ग ने अपनी पत्नी की बेहरहमी से हत्या करने के बाद खुद भी सुसाइड कर लिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, मृतक दंपति की शिनाख्त जाहिद अली (61) और उनकी पत्नी नाजनीन (53) के तौर पर हुई है। यह परिवार ओडिशा का रहने वाला है। घटना गुरुवार देर रात की बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि घर से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

पत्नी के सिर पर किसी भारी चीज से वार किया गया था। पत्नी की हत्या करने के बाद पति जाहिद अली ने भी अपने एक पुराने कुर्ते का फंदा बनाकर पंखे से लटककर कथित तौर पर फांसी लगा ली। मृतक दंपति के 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले 16 वर्षीय बेटे ने इस बारे में अपने पड़ोसी को बताया फिर पुलिस को जानकारी दी गई।  

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि पति-पत्नी के बीच काफी दिनों से किसी बात को लेकर मनमुटाव चल रहा था। इसके चलते उनमें अक्सर झगड़े भी होते थे।इसी बीच गुरुवार देर रात जाहिद ने नाजनीन की हत्या करने के बाद फांसी लगा ली। वारदात की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स घटनास्थल से सबूत जुटाने के साथ ही परिवार के अन्य सदस्यों से भी पूछताछ कर रही है। उन्होंने बताया कि दंपति में अक्सर झगड़ा होता था, लेकिन संदिग्ध हत्या-आत्महत्या के पीछे का सही कारण अभी पता नहीं चल पाया है और मामले की जांच की जा रही है। वारदात की असल वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगी।

पुलिस ने बताया कि नाजनीन ने कुछ साल पहले अपने पति के खिलाफ एक अदालत में घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com