दिल्ली के प्रिंसिपल के कमरे से आ रही थीं,शुक्क-शुक्क की आवाजें

दिल्ली- प्रिंसिपल के कमरे से उत्तेजक आवाजें आ रही थीं। नेताजी ने मौके पर लोगों को बुलाकर जब दरवजा खुलवाया तो अंदर का नजारा कुछ और ही था। स्कूल के प्राधानार्चा एक महिला के साथ सेक्स कर रहे थे। पकड़े जाने पर दोनों ने तरह तरह के बहाने बनाना शुरू कर दिया। हालांकि खबर ये भी है कि अश्लील क्लीपिंग होने का दावा करते हुए भाजयुमो नेता ने प्रधानाचार्य को ब्लैकमेल करने की कोशिश की।  उसने प्रधानाचार्य से एक करोड़ रुपये मांगे। रुपये नहीं देने पर क्लीपिंग को सार्वजनिक करने की धमकी भी दी है। प्रधानाचार्य की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

प्रिंसिपल के कमरे से आ रही थीं,शुक्क-शुक्क की आवाजेंपंडित गोविंद बल्लभ पंत इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य अखिलेश मिश्रा ने भाजयुमो नेता सोमवीर यादव पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाते हुए पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा कि आरोपी भाजयुमो नेता अपने पास उनकी किसी महिला के साथ अश्लील क्लीपिंग होने की बात कर एक करोड़ रुपये मांग कर रहा है। अखिलेश मिश्रा ने आरोप लगाया कि रुपये नहीं देने पर क्लीपिंग को सार्वजनिक करने की धमकी दे रहा है।
 
पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ धारा 384 और आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
हाईप्रोफाइल मामले में मुकदमा दर्ज होने की जानकारी मिलते ही नगर के गणमान्य और सफेदपोश नेता मामले को निपटाने के लिए लगातार पंचायतें कर रहे हैं।
 
 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com