दिल्ली की जनता तक अपनी बात पहुंचाने में हमसे जरूर कोई कमी रह गई: बीजेपी नेता कपिल मिश्रा

दिल्ली विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद मॉडल टाउन विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार रहे कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया है। चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के खिलाफ जहर उगलने वाले कपिल मिश्रा ने बड़े ही नर्म अंदाज में लिखा है कि कुछ लोग दिल्ली वालों को या हिंदुओ को ताना मार रहे हैं, ये गलत है।

उन्होंने लिखा कि जनता तक पहुंचने और अपनी बात पहुंचाने में हम में जरूर कोई कमी रह गई होगी। 42 प्रतिशत वोट कम नहीं होते, एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है ये 42 प्रतिशत वोट। हमारे मुद्दों और विचारों पर हमारा विश्वास और मजबूत हुआ है।

बता दें कि कपिल मिश्रा मॉडल टाउन सीट से भाजपा प्रत्याशी थे। उनके खिलाफ आम आदमी पार्टी ने अखिलेश पति त्रिपाठी और कांग्रेस ने आकांक्षा ओला को खड़ा किया था। मुकाबले में आप के अखिलेश पति त्रिपाठी को 52,665 और कपिल मिश्रा को 41,357 वोट मिले, जबकि आकांक्षा ओला 4068 वोटों के साथ तीसरे नंबर पर थीं।

चुनाव प्रचार के दौरान कपिल मिश्रा तब विवादों में आए थे, जब उन्होंने ट्वीट किया था कि आठ फरवरी (मतदान के दिन) दिल्ली की सड़कों पर भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होगा।

मालूम हो कि भाजपा से पहले कपिल आम आदमी पार्टी के सक्रिय नेता थे। सीएम अरविंद केजरीवाल के करीबी माने जाने वाले कपिल आप सरकार में दिल्ली के मंत्री भी रह चुके हैं। 2017 में उन्हें अचानक मंत्री पद से हटा दिया गया, जिसके बाद से उनका मिजाज बदला हुआ नजर आने लगा।

मंत्री पद से हटाए जाने के बाद बागी हुए कपिल सोशल मीडिया और टीवी चैनलों के माध्यम से लगातार केजरीवाल के खिलाफ हमलावर रहे हैं। पिछले साल अगस्त महीने में उन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com