दिग्गज डालेंगे गाजियाबाद में डेरा, सुषमा स्वराज 26 मार्च को करेंगी चुनाव अभियान का आगाज

दिग्गज डालेंगे गाजियाबाद में डेरा, सुषमा स्वराज 26 मार्च को करेंगी चुनाव अभियान का आगाज

चुनावी शंखनाद के बाद अब राजनीतिक दल प्रचार अभियान में जुट गए हैं। भाजपा की तरफ से पश्चिमी यूपी में स्टार प्रचारकों के कार्यक्रम घोषित कर दिए गए हैं। 26 मार्च को भाजपा नेत्री एवं केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज गाजियाबाद में पार्टी प्रत्याशी जनरल वीके सिंह के लिए वोट मांगेंगी। इसके बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित तमाम दिग्गज यहां पर जनसभाएं करेंगे। उधर, सपा की तरफ से अखिलेश यादव, रालोद से अजित सिंह और जयंत चौधरी व बसपा सुप्रीमो मायावती भी गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में जनसभाएं करेंगी। कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा के समर्थन में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया के आने की उम्मीद है। दिग्गज डालेंगे गाजियाबाद में डेरा, सुषमा स्वराज 26 मार्च को करेंगी चुनाव अभियान का आगाज

भाजपा ने प्रचार के लिए मेगा प्लान तैयार किया है। नामांकन के बाद से नौ अप्रैल की शाम तक पार्टी किसी बड़े नेता की जनसभा व रोड शो कराने की तैयारी है। अप्रैल के प्रथम सप्ताह में सीएम तो दूसरे सप्ताह में राष्ट्रीय अध्यक्ष की जनसभा होगी। इसी बीच पीएम मोदी की भी जनसभा कराने की तैयारी है, जिसको लेकर पार्टी के नेता समय मांग रहे हैं। पार्टी ने प्लान बनाया है कि विधानसभा वार दिग्गज नेताओं व स्टार प्रचारकों की कम से कम एक सभा व रोड शो अनिवार्य तौर पर कराया जाए।

उधर, सपा ने भी बसपा व रालोद के साथ मिलकर प्लान बनाया है। शनिवार शाम को पार्टी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को पत्र लिखकर जनसभा के लिए समय मांगा है। वहीं, बसपा ने भी अपनी सुप्रीमो से जनसभा का समय मांग लिया है। सपा चाहती है कि एक रैली अखिलेश व मायावती की संयुक्त रूप से हो। इसके बाद अखिलेश यादव की अलग से विधान सभा वार सभाएं कराई जाएं। उधर, जाट मतदाताओं को साधने के लिए अप्रैल के पहले हफ्ते में जयंत चौधरी की सभा कराने की तैयारी है और दूसरे हफ्ते में अजित सिंह की जनसभा कराई जाएगी, जिसमें अखिलेश यादव भी शामिल हो सकते हैं।

अजित व जयंत की जनसभा मुरादनगर विधान सभा क्षेत्र में कराने की तैयारी है। कांग्रेस ने भी राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया की रैली व रोड शो की योजना बनाई है। बस अब पार्टी मुख्यालय से कार्यक्रम फाइनल होने का इंतजार है। इस लिहाज से 28 मार्च से नौ मार्च के बीच गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र में दिग्गजों का डेरा रहेगा, जो अपनी पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में रैली व रोड शो करेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com